मध्य प्रदेश

भोपाल में शराब की तलब मिटाने के लिए तीन भाइयों ने सैनिटाइजर पीया, सभी की मौत

Janjwar Desk
24 March 2021 6:13 PM GMT
भोपाल में शराब की तलब मिटाने के लिए तीन भाइयों ने सैनिटाइजर पीया, सभी की मौत
x

UP के संभल में खेत में काम करने गयी दलित महिला की अर्धनग्न अवस्था में गला रेती हुई लाश बरामद होने के बाद मचा हड़कंप

भूरा और पर्वत फुटपाथ पर मिले, भूरा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि पर्वत की फुटपाथ पर लाश मिली, वहीं तीसरे भाई राम प्रसाद का जिंसी क्षेत्र के एक कमरे में शव मिला...

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शराब की तलब कुछ इस तरह तीन भाइयों को लगी कि उन्होंने सैनिटाइजर ही पी लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तीन भाई पर्वत अहिरवार, रामप्रसाद अहिरवार और पूरा अहिरवार शराब के आदी थे। वे शादीशुदा थे और अपने बच्चों के साथ अलग-अलग रहते थे। एक भाई राम प्रसाद जहांगीराबाद में रहता था, वहीं दो भाई हम्माली का काम करते थे।

पुलिस के अनुसार, रविवार 21 मार्च को पूर्णबंदी थी और उन्हें शराब नहीं मिली। वह सोमवार 22 मार्च को 5 लीटर सैनिटाइजर की केन लेकर आए और अपनी तलब मिटाने की कोशिश की। सेनीटाइजर एल्कोहल वाला था, इसलिए उन्हें संभावना थी कि यह उन्हें नशा देगा, मगर पीने के बाद उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, भूरा और पर्वत फुटपाथ पर मिले। भूरा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि पर्वत की फुटपाथ पर लाश मिली। वहीं तीसरे भाई राम प्रसाद का जिंसी क्षेत्र के एक कमरे में शव मिला।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भदौरिया के अनुसार, तीनों भाइयों की मौत का मामला सामने आया है। 5 लीटर की सैनिटाइजर की कुप्पी भी बरामद की है। प्रारंभिक जांच में यही लग रहा है कि उनकी मौत सैनिटाइजर के पीने से हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले भी राजधानी में तीन लोगों की सैनिटाइजर पीने से मौत हो चुकी है। गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग देवर ने अपनी भाभी और उसके रिश्तेदार के साथ सैनिटाइजर का नशा किया था, जिससे तीनों की मौत हो गई थी।

Next Story

विविध

Share it