Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mukhtar Ansari की कोर्ट में सुनवाई पूरी, सौंपी गई चार्टशीट की कॉपी, कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाए जा रहे हैं बांदा जेल

Janjwar Desk
28 March 2022 11:36 AM GMT
Mukhtar Ansari की कोर्ट में सुनवाई पूरी, सौंपी गई चार्टशीट की कॉपी, कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाए जा रहे हैं बांदा जेल
x

Mukhtar Ansari की कोर्ट में सुनवाई पूरी, सौंपी गई चार्टशीट की कॉपी, कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाए जा रहे हैं बांदा जेल

Mukhtar Ansari News : लखनऊ एमपी- एमएलए कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद बांदा जेल के लिए पुलिस मुख्तार अंसारी को पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ से बांदा जेल लेकर निकली है...

Mukhtar Ansari News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बांदा (Banda) जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को एंबुलेंस से कड़ी सुरक्षा में राजधानी लखनऊ (Lucknow) लाया गया। लखनऊ एमपी- एमएलए कोर्ट में मुख्तार अंसारी पेश हुए। कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद बांदा जेल के लिए पुलिस मुख्तार अंसारी को लेकर निकल चुकी है। बता दें कि मुख्तार अंसारी को पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ से बांदा जेल लेकर निकली है। लखनऊ एमपी- एमएलए कोर्ट में मुख्तार अंसारी की चार्टशीट सौंपी गई।

8 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

बता दें कि मुख्तार अंसारी की आज लखनऊ कोर्ट में पेशी हुई। इसके बाद अब सुनवाई की अगली तारीख 8 अप्रेल है। बता दें कि मुख्तार अंसारी पर लखनऊ के जियामऊ इलाके में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर शत्रु संपत्ति हथियाकर उस पर अवैध निर्माण कराने का आरोप है। इस मामले में मुख्तार अंसारी के साथ उनके बेटे उमर अंसारी और अब्बास अंसारी पर भी केस दर्ज किया गया था।

मुख्तार अंसारी के काफिले की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

बता दें कि बाहुबली मुख्तार अंसारी के काफिले की नॉनस्टॉप वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की जा रही है। काफिले में पुलिस के अलावा मुख्तार के खास लोग भी शामिल है। लखनऊ के पीजीआई इलाके से होते हुए काफिला पंहुचा है। एम्बुलेंस में मुख्तार अंसारी के साथ कई वकील भी मौजूद रहे। इस दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं।

मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से लखनऊ जेल शिफ्ट करने की तैयारी

बता दें कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को एक बार फिर बांदा जेल से शिफ्ट करने की तैयारी है। अब लखनऊ जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। बीते रविवार 27 मार्च को देर रात यह चर्चा रही कि सोमवार को तड़के मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल से लखनऊ ले जाया जाएगा।

पंजाब से लाए गए थे बांदा जेल

बता दें कि मुख्तार अंसारी को पिछले साल सात अप्रैल को पंजाब से बांदा जेल लाया गया था वह जेल की 16 नंबर बैरक में है। जेल में मिलाई पर रोक के बावजूद मुख्तार अंसारी के बेटे, पत्नी, भाई अदि लगभग हर हफ्ते आकर जेल में मुख्तार अंसारी से मुलाकात करते रहे। जेल के अंदर व बाहर मुख्तार की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी है। पहले भी मुख्तार बांदा जेल में ही थे। वहीं जब लखनऊ ले जाए जाने की भनक लगी तो मुख्तार अंसारी के लोग उनके काफिले के आगे पीछे या आसपास रहने के लिए गुपचुप ढंग से बांदा के आसपास देर रात पहुंचे।

Next Story

विविध