Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Farmers Bill : राकेश टिकैत ने नविका कुमार की कर दी लाइव बेइज्जती, चुनाव लड़ने के सवाल पर दिया टका सा जवाब

Janjwar Desk
19 Nov 2021 3:16 PM GMT
tv news
x

(राकेश टिकैत ने नविका कुमार को लगाई लताड़ image/twitter)

टाइम्स नाऊ नवभारत की वरिष्ठ अधिवक्ता स्वरूप पत्रकार नविका कुमार राकेश टिकैत से सवाल कर रहीं कि क्या आप 2022 में चुनाव लड़ेंगे। जिसके जवाब में सामने बैठे राकेश टिकैत ने एंकर नविका कुमार को बुरी तरह धो डाला...

Farmers Bill : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज किसान बिल को लेकर किए गये फैसले पर मीडिया लगातार तमाम तरह के प्रोपगैंडा चला रहा है। इस बीच एक बड़ी बात निकल कर सामने आ रही वह ये की किसान नेता राकेश टिकैत ने एक हिंदी चैनल की एंकर को जमकर लताड़ दी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा।

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में टाइम्स नाऊ नवभारत की वरिष्ठ अधिवक्ता स्वरूप पत्रकार नविका कुमार राकेश टिकैत से सवाल कर रहीं कि क्या आप 2022 में चुनाव लड़ेंगे। जिसके जवाब में सामने बैठे राकेश टिकैत ने एंकर नविका कुमार को बुरी तरह धो डाला।

चैनल की एंकर नविका कुमार ने राकेश टिकैत से लाइव कार्यक्रम के दौरान सवाल किया कि, 'क्या आप आगामी 2022 विधानसभा में चुनाव लड़ेंगे? इस सवाल के जवाब में टिकैत ने नविका कुमार से वापस सवाल किया कि क्या वह खुद जाकर चुनाव लड़ेंगी। जिसके बाद नविका कुमार चुप लगा गईं।

राकेश टिकैत ने नविका कुमार का पीछा यहीं नहीं छोड़ा, उन्होने कहा कि, आप तो भाजपा की प्रवक्ता की तरह बात कर रहीं। जो बात आप मुझसे पूछ रहीं वह बात पार्टी की तरफ से पूछी जानी चाहिए, लेकिन वह सवाल आप कर रहीं। तो मैं क्या जवाब दूँ आपको?

टाइम्स नाऊ के हिंदी चैनल नवभारत की जिम्मेदारी संभाल रहीं एंकर नविका कुमार आगे कहती हैं कि, 'मेरा सवाल है कि क्या आप चुनाव लड़ सकते हैं? इस सवाल के जवाब में राकेश टिकैत फिर कहते हैं कि, नहीं, बिल्कुल हम चुनाव नहीं लड़ने के, बल्कि आप लड़ लो। आप भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ लो और जीत जाओ। हम कुछ नहीं करने के!'

Next Story

विविध