Top
संस्कृति

सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

Janjwar Desk
21 Jun 2020 2:22 AM GMT
सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर तोड़ी चुप्पी, कही यह बात
x
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार हमले झेल रहे सलमान खान ने पहली बार मुंह खोला है, उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी है...

जनज्वार। बाॅलीवुड स्टार सलमान खान ने आखिरकार युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले पर चुप्पी तोड़ी है। सुशांत की मौत के बाद लगातार हमले झेल रहे सलमान खान ने कहा है कि वह अपने सभी प्रशंसकों से यह आग्रह करते हैं कि वे सुशांत के प्रशंसकों के साथ समर्थन में आएं। वे उनकी भाषा व उपयोग किए गए कटु शब्दों पर न जाएं बल्कि उसके पीछे की भावना को समझें।

सलमान खान ने इसके साथ ही अपने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे सुशांत सिंह राजपूत के परिवार व प्रशंसकों का समर्थन करें और उनके साथ खड़े हों। एक प्यारे शख्स का इस तरह चल जाना बहुत ही दुखदायक है।





सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दिन में मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी आत्महत्या की वजह उनका डिप्रेशन में होना बताया गया और इसकी वजह थी उन्हें मिली कई फिल्में उनसे बारी बारी छिन जाने को बताया गया।

अभिनेत्री कंगना राणावत व अनुराग कश्यप के निर्देशक भाई अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के पीछे फिल्म उद्योग मेें नेपोटिज्म यानी भाई भतीजावाद, परिवारवाद एवं गुटबाजी को बताया।

कंगना राणावत ने दो बार वीडियो जारी कर इस मामले में अपनी बात कही है। कंगना व अभिनव की बातों को कई दूसरी फिल्मी हस्तियों का भी प्रत्यक्ष व अप्रत्क्षय रूप से समर्थन मिला। कंगना ने आरोप लगाया कि प्रतिभाशाली होने व अच्छी फिल्में देने के बाद भी सुशांत की उपेक्षा की जाती थी।

अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के लिए, अपना कैरियर खराब करने व शादीशुदा जिंदगी को तबाह करने के लिए सलमान खान के परिवार को जिम्मेवार ठहराया था। अभिनव ने इसके लिए लंबी चैड़ी सोशल मीडिया पोस्ट लिखी थी।

इस पर सलमान खान के पिता सलीम खान भड़क गए थे और कहा था कि उन्हें मेरे पिता का नाम नहीं पता नहीं तो वे उनका भी नाम बताते।

बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में सलामन खान, करण जौहर व एकता कपूर के खिलाफ मुकदमा भी दायर किया गया है, जिसमें कहा गया है कि इनके द्वारा भाई-भतीजावाद फैलाने की वजह से युवा व बिना गाॅडफादर वाले कलाकार के लिए ऐसे हालात बने व बनते हैं।

Next Story

विविध

Share it