Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Sitapur Crime News : बेटे ने कर दी मां की निर्मम हत्या, नशे में धुत्त होकर कुल्हाड़ी से किया था वार

Janjwar Desk
11 Dec 2021 8:18 AM GMT
Jharkhand Crime News : अंधविश्वास में पढ़कर महिला के घर में घुसी भीड़, डायन-बिसाही बताकर कर दिया पथराव
x

महिला के घर में घुसी भीड़, डायन-बिसाही बताकर कर दिया पथराव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sitapur Crime News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के थाना सदरपुर इलाके में एक युवक ने अपनी मां की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। इस भयानक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है।

Sitapur Crime News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के थाना सदरपुर इलाके में शुक्रवार 10 दिसंबर की देर रात एक युवक ने अपनी मां की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। इस भयानक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में स्थित सदरपुर इलाके के खमरिया नानकारी गांव की है। यहां एक बेटे ने अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी है। मृतिका का नाम ऊषा देवी बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार देर रात उसका बेटा गणेश शंकर शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और कुछ देर बाद उसका अपनी मां से विवाद हो गया। आरोप है कि वाद विवाद बढ़ने पर शराब के नशे में धुत बेटे ने गुस्से में आकर मां के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। कुल्हाड़ी लगते ही वह मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर गई।

आरोपी बेटा फरार

इस घटना की सूचना पाकर परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जब गंभीर हालत में महिला को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी तब मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया है। जिसके बाद सूचना मिलने पर सदरपुर एसओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। बताया गया कि घटना की असल वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। जबकि इलाके में चर्चाएं है कि शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया गया है। जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भाई ने दर्ज कराई शिकायत

इस मामले को लेकर मृतका के बेटे ने इस हत्या के आरोपी अपने ही भाई के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने कहा है कि इस केस को दर्ज कर लिया गया है। साथ ही इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। सदरपुर इलाके के खमरिया नानकारी गांव निवासी ऊषा देवी शुक्रवार की रात घर में थी। पुलिस का कहना है कि घटना को लेकर ऊषा देवी के बेटे गौरी शंकर ने हत्यारोपी भाई गणेश शंकर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। एसओ सदरपुर का कहना है कि मामले में केस दर्ज किया जा रहा है। जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध