Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

T-20 World Cup : न्यूजीलैंड से हार पर सुशांत सिन्हा ने धोनी पर उठाए सवाल तो पत्रकार जुबैर ने ऐसे किया पलटवार

Janjwar Desk
1 Nov 2021 3:23 PM GMT
T-20 World Cup : न्यूजीलैंड से हार पर सुशांत सिन्हा ने धोनी पर उठाए सवाल तो पत्रकार जुबैर ने ऐसे किया पलटवार
x

(न्यूजीलैंड से हार के बाद सोशल मीडिया पर मचा है घमासान)

T-20 World Cup : सुशांत ने अपने ट्वीट में लिखा PR टीम रखनी है तो धोनी भईया जैसी रखिए। भईया मेंटॉर बन कर आए तो भयंकर माहौल बनाया गया। दो मैच में टीम के कूड़ा प्रदर्शन पर धोनी भईया की मेंटोरशिप पर एक सवाल नहीं पूछा गया है।

T-20 World Cup। टी-20 विश्वकप (T-20 World Cup) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान (Pakistan) के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के खिलाफ मैच में आठ विकेट से मैच हार गई। हार के बाद भारतीय टीम के प्रशंसकों का सोशल मीडिया पर गुस्सा उतर पड़ा। गनीमत है कि टी-20 विश्वकप भारत में नहीं हो रहा है। न्यूजीलैंड की टीम से मिली हार के बाद कुछ लोग भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) मेंटरशिप पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। इसी कड़ी में टाइम्स नाउ नवभारत पर 'न्यूज की पाठशाला' चलाने वाले एंकर सुशांत सिन्हा ने भी अपने धोनी लपेटने का खूब प्रयास किया। सुशांत ने लिखा कि अगर पीआर टीम रखनी हो तो धोनी भईया जैसी रखें।

सुशांत ने अपने ट्वीट में लिखा- 'PR टीम रखनी है तो धोनी भईया जैसी रखिए। भईया मेंटॉर बन कर आए तो भयंकर माहौल बनाया गया। दो मैच में टीम के कूड़ा प्रदर्शन पर धोनी भईया की मेंटोरशिप पर एक सवाल नहीं पूछा गया है। अभी टीम जीत जाती तो देखते कि कैसे PR वाले आर्टिकल्स की झड़ी लग जाती।'

सुशांत के इस ट्वीट पर ऑल्ट न्यूज से जुड़े फैक्टचेकर मोहम्मद ज़ुबैर ने हेलीकाप्टर शॉट खेल दिया। ज़ुबैर ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, '' PR टीम रखनी है तो साहेब जैसी रखिए। सात साल में कूड़ा प्रदर्शन पर साहेब की पीएमशिप पर गोदी मिडिया द्वारा एक सवाल नहीं पूछा गया है। इतने करारी शॉट की उम्मीद शायद ही सुशांत ने किया होगा।

सुशांत केवल महेंद्र सिंह धोनी तक नहीं रुके बल्कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट को लेकर भी ट्वीट किया- बैट्समैन से रन नहीं बन रहे, बॉलर से विकेट नहीं गिर रहे, फिर भी 130 करोड़ को लगता है कि क्योंकि वो इंडिया इंडिया चिल्ला रहे हैं घर पर बैठकर इसलिए टीम को जीत जाना चाहिए। अरे भईया, ये सब मोहमाया छोड़िए। अभी विराट कोहली को दिवाली पर पटाखे न छोड़ने से भी बड़े ज्ञान देने पर फोकस करना है।

सुशांत की PR पाठशाला

सुशांत सिन्हा हिंदी चैनल टाइम्स नाउ नवभारत पर 'न्यूज की पाठशाला' नाम से एक शो करते है। इस पाठशाला में वह तथ्यों को तोड़-मोड़कर गलत जानकरियां पेश करते रहते हैं। सुशांत सिन्हा भी सत्ता समर्थक पत्रकार के रूप में जाने जाते हैं। न्यूज़लांड्री के पत्रकार अश्वनी कुमार सिंह ने भी टाइम्स नाउ नवभारत के न्यूज की पाठशाला पर रिपोर्ट लिखी है जिसमें बताया गया है कि इस पाठशाला में कैसे जानबूझकर गलत और आधी-अधूरी जानकारियों को पेश किया जाता है।

Next Story

विविध