राष्ट्रीय

Taza Khabar : बेंगलुरु : 9 साल के बच्चे समेत घर के अंदर लटके मिले पांच शव, एक बच्चा जिंदा मिला

Janjwar Desk
17 Sep 2021 3:25 PM GMT
Taza Khabar : बेंगलुरु : 9 साल के बच्चे समेत घर के अंदर लटके मिले पांच शव, एक बच्चा जिंदा मिला
x
बेंगुलुरु के तिगलरापाल्य में एक घर में पांच शव मिले हैं। बेंगलुरु वेस्ट के डीसीपी डॉ. संजीव एम पाटिल ने बताया कि एक घर में नौ महीने के बच्चे समेत पांच शव मिले हैं...

जनज्वार। टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन को चुनौती देते हुए दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) का दरवाजा खटखटाया है। अपनी याचिका में उन्होंने पीएमएलए की धारा 50 के तहत समन को रद्द करने के लिए अदालत से निर्दश की मांग की है।

याचिका में प्रवर्तन निदेशालय को निर्देश जारी करने की मांग की गई है कि वह अभिषेक बनर्जी और रुजीरा बनर्जी को नई दिल्ली समन न करे और कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में उनकी कोई और जांच करे।

लेटेस्ट न्यूज अपडेट्स-

  • बेंगुलुरु के तिगलरापाल्य में एक घर में पांच शव मिले हैं। बेंगलुरु वेस्ट के डीसीपी डॉ. संजीव एम पाटिल ने बताया कि एक घर में नौ महीने के बच्चे समेत पांच शव मिले हैं। बच्चा बिस्तर पर पड़ा मिला जबकि बाकि लटके हुए पाए गए। एक और बच्चा जिंदा मिला है। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच जारी है।
  • राजस्थान सरकार ने आदेश दिया है कि कोरोना के मद्देनजर शादियों में अधिकतम 200 लोगों की अनुमति होगी। इसके अलावा 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ 20 सितंबर से कक्षा 6 से 8 व 27 सितंबर से कक्षा 1 से 5 की नियमित कक्षाएं चलेंगी। सुबह के नौ बजे से रात के दस बजे तक 100 प्रतिशत क्षमता वाले उन्हीं सिनेमा हॉल, थिएटर और मस्टीप्लेक्स को अनुमति होगी जो वैक्सीन का कम से कम एक डोज ले चुके हैं।
  • मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दाऊद इब्राहिम के एक सहयोगी अजीम भाऊ उर्फ ​​मोहम्मद अजीम अबू सलीम को गिरफ्तार किया है। मुंबई एनसीबी ने बताया कि वह जबरन वसूली और नशीली दवाओं की तस्करी में शामिल था। उसके खिलाफ कई पुलिस थानों में रंगदारी और लूट के मामले दर्ज हैं।
Next Story

विविध

Share it