राष्ट्रीय

Thane : एक दर्जन अज्ञात लोगों ने AIMIM दफ्तर पर बोला हमला, सैफ पठान को मारने पहुंचे थे हमलावर

Janjwar Desk
23 Sep 2022 5:28 AM GMT
Thane : एक दर्जन अज्ञात लोगों ने एआईएमआईएम दफ्तर पर बोला हमला, 1 घायल
x

Thane : एक दर्जन अज्ञात लोगों ने एआईएमआईएम दफ्तर पर बोला हमला, 1 घायल

Thane News : एआईएमआईएम दफ्तर ( AIMIM Office ) में करीब 10 से 12 लोगों ने हमला बोला। मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

Thane News : महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के ठाणे ( Thane ) में कुछ अज्ञात हमलावरों ने एआईएमआईएम कार्यालय ( attack on AIMIM Office ) में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। हमलावरों ने एआईएमआईएम दफ्तर ( AIMIM Office ) में मौजूद एक शख्स की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि ठाणे में एआईएमआईएम के दफ्तर में करीब 10 से 12 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज ( FIR ) कर लिया है।

तो सैफ पठान को मारने पहुंचे थे हमलावर

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मुंबई में एआईएमआईएम के दफ्तर में घुसकर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की और वहां पर मौजूद दो लोगों की जमकर पिटाई की। जिस युवक की हमलावरों ने पिटाई की उसका नाम बिलाल है। बिलाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। हमलावरों ने एआईएमआईएम दफ्तर में तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम दिया।

एआईएमआईएम ( AIMIM ) के स्थानीय नेता सैफ पठान ने आरोप लगाया है कि उन्हें मारने की कोशिश थी लेकिन वो नहीं थे इसलिए बच गए। घटना के बाद सैफ पठान ने थाने में मारपीट और जान से मारने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बता दें कि इससे पहले यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर गुरुवार शाम को हमला किया गया था। ओवैसी पर हमलावरों ने 3 से 4 राउंड गोलियां चलाई थीं। पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को पकड़ा गिरफ्तार किया था। हमलावर की पहचान सचिन और शुभम के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक सचिन गौतमबुद्ध नगर और शुभम सहारनपुर का रहने वाला है। सचिन के पास से 9 एमएम का अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है।

Next Story

विविध