Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

The Kashmir Files को एक और उपलब्धि, केंद्र सरकार ने विवेक अग्निहोत्री को दी 'Y श्रेणी' सुरक्षा

Janjwar Desk
18 March 2022 1:20 PM GMT
द कश्मीर फाइल्स पर भड़के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला
x

The Kashmir Files की सफलता पर नेताओं के साथ स्टेज शेयर करना अलग बात है, पर इसकी कमाई से चैरिटी की उम्मीद बेमानी

The Kashmir Files : द कश्मीर फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को वाई कैटगरी की सुरक्षा दी गई है.....

The Kashmir Files : कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म द कश्मीर फाइल्स फिल्म ('The Kashmir Files') इन दिनों सुर्खियां दर सुर्खियां बटोर रही। तमाम बहस, मुबाहिसों के बाद खबर है कि कश्मीर फिल्म के निर्देशक को सरकार ने Y श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था प्रदान कर दी है। जिसके बाद वह अब सीआरपीएफ के सुरक्षा घेरे में चलेंगे।

बता दें कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स को निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट की है। एक तरफ जहां लोग इस फिल्म को बेहद पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग इसके विरोध में भी हैं। इसे देखते हुए सरकार ने विवेक अग्निहोत्री को पूरे भारत में सीआरपीएफ कवर के साथ 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

बीते दिन कश्मीर फाइल्स के निर्देशक द्वारा की गई एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस के जरिये उन्होंने बताया भी था कि उन्हें उनकी फिल्म को लेकर कुछ संगठनों से धमकियां आ रही हैं। इससे पहले खुद प्रधानमंत्री इस फ़िल्म की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने पूरे देश को यह फ़िल्म देखने का आव्हान किया। तमाम नेता सिनेमाघरों में रोते देखे जा रहे हैं। फ़िल्म देखकर।

शख्स की सुरक्षा में तैनात किए जाते हैं। इसमें जिस वीआपी को सुरक्षा दी जाती है उसमें पांच आर्म्ड स्टैटिक गार्ड उसके घर पर लगाए जाते हैं। साथ ही तीन शिफ्ट में तीन पीएसओ सुरक्षा प्रदान करते हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म और उनके घाटी से पलायन की कहानी को फिल्म में दिखाया है। इस फिल्म से जहां कश्मीरी पंडित खुश नहीं नजर आ रहे हैं, वहीं कई दर्शक इस फिल्म को देखकर इमोशनल हो रहे हैं। इस फिल्म पर सियासत गर्मायी हुई है। नेता राजनेता बयानबाजी कर रहे हैं तो वहीं कई लोग इस फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। ऐसे में विवेक अग्निहोत्री और फिल्म के स्टार्स को काफी कुछ सुनने को मिल रहा है।

Next Story

विविध