राष्ट्रीय

UP News: ओपी राजभर ने क्यों कहा - बच्चों को स्कूल नहीं भेजने वाले मां-बाप को भेजूंगा जेल

Janjwar Desk
23 Nov 2021 11:51 AM GMT
UP News: ओपी राजभर ने क्यों कहा - बच्चों को स्कूल नहीं भेजने वाले मां-बाप को भेजूंगा जेल
x

सुभासपा के नेता ओपी राजभर।

ओपी राजभर ने कहा कि पीएम मोदी में अब किसानों का भरोसा नहीं रहा। क्यों वो किसानों पर दर्ज सभी मामले वापस लेंगे और आंदोलन के दौरान मारे गए किसानों को शहीद का दर्जा देंगें।

UP News: योगी सरकार ( Yogi Government ) में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सहयोगी ओम प्रकाश राजभर ( OP Rajbhar ) विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है। उन्होंने यह बयान मुलायम सिंह यादव उर्फ नेताजी के जन्मदिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में दिया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मां-बाप को अपने बच्चों को स्कूल भेजना चाहिए। सत्ता में आने पर अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजने वाले मां-बाप को जेल भेजने का काम करूंगा।

सुभासपा के नेता ओपी राजभर ( SBSP OP Rajbhar ) ने कहा कि पूजा-पाठ करने से कोई इंजीनियर और डॉक्टर नहीं बना। इसके लिए पढ़ाई करना जरूरी है। पढ़ाई करने के लिए बच्चों को स्कूल भेजना जरूरी है।



डिग्री तक की शिक्षा मुफ्त

सुभासपा नेता ने अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार बनी तो डिग्री तक की शिक्षा मुफ्त में देने की व्यवस्था की जाएगी। राजभर यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर अलीगढ़ स्थित सपा के कार्यालय पहुंचे थे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

पीएम पर नहीं है लोगों को भरोसा

भाजपा ( BJP ) के पूर्व सहयोगी ओपी राजभर ने कहा कि किसानों के बिल को लेकर अभी पीएम मोदी ने मौखिक बात कही है और जनता का भरोसा प्रधानमंत्री पर से उठ गया है। तीनों कृषि कानून जब तक लोकसभा में वापस न हो जाएं, तब तक उनपर विश्वास नहीं कर सकते हैं। कृषि कानून को लेकर लगभग 50 हजार किसानों पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं। क्या ये मामले वापस लिए जाएंगे? किसान आंदोलन के दौरान 700 से अधिक किसान शहीद हो गए। क्या उन्हें शहीद का दर्जा और उनके परिवार को ये सरकार मुआवजा देगी। सुभासपा अध्यक्ष ने लखीमपुर हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि गृह राज्य मंत्री को अभी तक मोदी सरकार ने अपने कैबिनेट से नहीं हटाया है।

भाजपा को बताया ड्रमा पार्टी

उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की सामने आई तस्वीर पर कहा कि ये लोग फोटो खिंचवा कर ड्रामा कर रहे हैं। यह भारतीय जनता पार्टी नहीं, बल्कि भारतीय ड्रामा पार्टी है। राजभर ने कहा कि ये लोग महंगाई कम करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। देश का किसान और नौजवान परेशान है लेकिन उसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। ये मुद्दों पर बात नहीं करते है।

Next Story

विविध

Share it