Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh News : ठेले वाले की सुरक्षा में लगे दो गनर, सपा पूर्व विधायक से मिली थी धमकी

Janjwar Desk
18 July 2022 4:15 PM GMT
Uttar Pradesh News : ठेले वाले की सुरक्षा में लगे दो गनर, सपा पूर्व विधायक से मिली थी धमकी
x

Uttar Pradesh News : ठेले वाले की सुरक्षा में लगे दो गनर, सपा पूर्व विधायक से मिली थी धमकी

Uttar Pradesh News : हाईकोर्ट के आदेश पर ठेले वाले की सुरक्षा में दो सशस्त्र पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, पिछले दिन रविवार को जब दोनों पुलिस कर्मी ठेले वाले के पास पहुंचे और उसे बताया कि दोनों पुलिसकर्मी उसकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे...

Uttar Pradesh News : यूपी के एटा में ठेला लगाकर कपड़े बेचने वाले शख्स की सुरक्षा में दो पुलिस सुरक्षाकर्मियों को लगाया गया। जब दुकानदार ठेला लगाता है तो उसके पीछे कुर्सी डालकर दो पुलिस कर्मी बैठे रहते है। यह दोनों गनर ठेले वाले की सुरक्षा में तैनात हैं। सपा पूर्व विधायक पर बंधक बनाकर धमकाने आदि आरोप है। यह नजारा एटा के जैथरा कस्बे का है, जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है। दरअसल, हाईकोर्ट के आदेश पर ठेले वाले की सुरक्षा में दो सशस्त्र पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। पिछले दिन रविवार को जब दोनों पुलिस कर्मी ठेले वाले के पास पहुंचे और उसे बताया कि दोनों पुलिसकर्मी उसकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

गौरतलब हो कि यह मामला सपा नेता एवं अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई जुगेंद्र सिंह यादव से जुड़ा है। ठेले वाले का नाम रामेश्वर दयाल है। रामेश्वर दयाल ने सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सपा नेताओं पर जातिसूचक गालियां देने और बंधक बनाकर जमीन का बैनामा कराने का आरोप है। आरोपी सपा नेताओं ने मुकदमा खारिज करने की मे याचिका हाईकोर्ट में डाली थी। इस याचिका में कहा कि बंधक बनाकर जमीन पर कब्जा करने एवं जातिसूचक गालियां देने का जो मुकदमा उनके खिलाफ थाना जैथरा में दर्ज कराया गया है, वह झूठा है। उन्होंने मुकदमे को खारिज करने की मांग की। हाईकोर्ट की ओर से पीड़ित रामेश्वर दयाल को भी नोटिस जारी कर शनिवार को बुलाया गया।


सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने पीड़ित को देखकर हैरानी जताई। कहा कि पीड़ित बिना सुरक्षा यहां तक कैसे आ गया। पुलिस ने अभी तक उसे सुरक्षा मुहैया क्यों नहीं कराई, न्यायाधीश ने पीड़ित को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश जारी किए। हाईकोर्ट के आदेश के बाद रविवार को ही पीड़ित रामेश्वर दयाल की सुरक्षा में दो सशस्त्र पुलिसकर्मी लगा दिए गए। रामेश्वर दयाल की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए परिवार का भरण भोषण करने के लिए ठेले पर कपड़े बेचते हैं। पीड़ित रामेश्वर दयाल के ठेले पर जब भी कोई ग्राहक कपड़े खरीदने आता है तो सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को देखकर चौंक जाता है। रामेश्वर दयाल का कहना है कि गनर मिलने पर अब वह सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

Next Story

विविध