Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : विधायक विजय मिश्रा पर दर्ज हुआ 71वां मामला, बोले ब्राह्मण होने के नाते लादे गए हैं मुकदमे

Janjwar Desk
8 Aug 2020 8:35 AM GMT
यूपी : विधायक विजय मिश्रा पर दर्ज हुआ 71वां मामला, बोले ब्राह्मण होने के नाते लादे गए हैं मुकदमे
x
विजय मिश्रा के विरुद्ध विभिन्न जनपद में कुल 71 मुकदमे पंजीकृत हैं, प्रयागराज में एक इनका आवास भी सील किया गया है, एसपी का कहना है कि मिश्राा टोल प्लाजा का ठेका पहले कुछ फाइनेंसरों की मदद से खुद लेने का प्रयास कर रहे थे...

पवन जायसवाल की रिपोर्ट

भदोही। उत्तर प्रदेश की ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर गैंगस्टर एक्ट लगने के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं कि ब्राह्मण होने के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है, वीडियो में वह यह भी कह रहे हैं कि इस शिकायत मुख्यमंत्री, राज्यपाल और गवर्नर से मिलकर करेगें।

प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि जिले के थाना औराई में विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ धारा 3, उत्तर प्रदेश गुण्डा नियंत्रण अधिनियम-1970 के अंतर्गत कार्रवाई की गई है।


विधायक मिश्रा द्वारा लालानगर टोल प्लाजा पर अवैध वसूली के लिए गोपाल कृष्ण माहेश्वरी को धमकी देने पर पुलिस ने यह कार्रवाई की गई है। एसपी रामबदन सिंह ने कहा कि गुंडा एक्ट के बाद मिश्रा को जिला बदर किया जाएगा। पूर्वांचल के बाहुबली विधायकों में शुमार विजय मिश्राा का रंगदारी की वसूली न देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वायरल ऑडियो क्लिप के आधार पर पुलिस अधीक्षक भदोही राम बदन सिंह द्वारा गुंडा ऐक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

विधायक मिश्रा द्वारा लालानगर टोल प्लाजा पर अवैध वसूली के लिए गोपाल कृष्ण माहेश्वरी को धमकी देने पर पुलिस ने यह कार्रवाई की गई है। एसपी ने कहा कि गुंडा ऐक्ट के बाद मिश्रा को जिला बदर किया जाएगा। पूर्वांचल के बाहुबली विधायकों में शुमार विजय मिश्राा को रंगदारी की वसूली न देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वायरल ऑडियो क्लिप के आधार पर एसपी राम बदन सिंह द्वारा गुंडा ऐक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

विजय के खिलाफ 71 मुकदमे

विजय मिश्रा के विरुद्ध विभिन्न जनपद में कुल 71 मुकदमे पंजीकृत हैं। प्रयागराज में एक इनका आवास भी सील किया गया है। एसपी का कहना है कि मिश्राा टोल प्लाजा का ठेका पहले कुछ फाइनेंसरों की मदद से खुद लेने का प्रयास कर रहे थे।

इसके बाद यह उनको न मिलकर गोपाल कृष्ण माहेश्वरी को मिल गया। इस पर उन्होंने गुंडा टैक्स की वसूली के लिए माहेश्वरी को फोन कर धमकी दी थी। वायरल ऑडियो क्लिप की जांच कराई गई तो आवाज विधायक की मिली। इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है।

Next Story

विविध

Share it