Top
उत्तर प्रदेश

प्रेमी करने जा रहा था दूसरी लड़की से शादी तो प्रेमिका ने किया एसिड हमला, हुई मौत

Janjwar Desk
26 March 2021 4:20 AM GMT
प्रेमी करने जा रहा था दूसरी लड़की से शादी तो प्रेमिका ने किया एसिड हमला, हुई मौत
x
सिलिंग फैन की मरम्मत करने के दौरान लड़की ने लड़के पर तेजाब से हमला कर दिया, लड़की की पहचान सोनम के रूप में की गई है, एसिड फेंकने के दौरान सोनम को भी कई जगह चोटें आई हैं। उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है...

आगरा। आगरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड पर तब एसिड अटैक किया, जब उसे पता चला कि वह किसी और लड़की के साथ शादी करने जा रहा है। घटना आगरा के हरि पर्वत थाना अंतर्गत खंदारी इलाके में गुरुवार 25 मार्च की शाम को हुई।

बुरी तरह से झुलसे 28 वर्षीय देवेंद्र राजपूत को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, एक प्राइवेट लैब में काम करने के दौरान दोनों को आपस में प्यार हुआ था, जिसके बाद ये एक किराए के घर में साथ रहने लगे थे।

लड़के के परिवारवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी, जिसके चलते उसकी गर्लफ्रेंड काफी नाराज हो गई थी। लड़का गुरुवार 25 मार्च को काम पर गया हुआ था, तभी लड़की ने सिलिंग फैन ठीक करने के बहाने से उसे घर पर बुलाया।

सिलिंग फैन की मरम्मत करने के दौरान लड़की ने लड़के पर तेजाब से हमला कर दिया। लड़की की पहचान सोनम के रूप में की गई है। एसिड फेंकने के दौरान सोनम को भी कई जगह चोटें आई हैं। उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कासगंज से आगरा आए देवेंद्र के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे पर किए गए एसिड हमले के पीछे सोनम ही है।

आगरा के पुलिस अधीक्षक बी. आर. प्रमोद ने कहा कि मृतक के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने आगे कहा, "एसिड हमले के पीछे लड़की ही है इसका पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।"

Next Story

विविध

Share it