Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Azam Khan on Lulu Mall : लुलु विवाद पर सपा नेता Azam Khan ने दिया चुटीला बयान - अब वीडियो सुन लोग हो रहे हैं लोटपोट

Janjwar Desk
22 July 2022 10:02 AM GMT
Azam Khan on Lulu Mall : लुलु विवाद पर सपा नेता Azam Khan ने दिया चुटीला बयान - अब वीडियो सुन लोग हो रहे हैं लोटपोट
x

Azam Khan on Lulu Mall : लुलु विवाद पर सपा नेता Azam Khan ने दिया चुटीला बयान - अब वीडियो सुन लोग हो रहे हैं लोटपोट

Azam Khan on Lulu Mall : हमने न लुलु देखा है, न लोलू, जो लोग इस मुद्दे के संबंध में जानते हैं, उनसे इसके बारे में पूछा जाना चाहिए।

Azam Khan on Lulu Mall : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ ( Lucknow ) के लुलु मॉल विवाद ( Lulu Mall Controversy ) पर सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ( Azam Khan ) से इस मसले पर मीडिया की ओर से चुटीले अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने मीडियाकर्मियों के सवालों का जो जवाब दिया उसे सुनकर लोग अब लोटपोट हो रहे हैं। दरअसल, उन्होंने जवाब देने की प्रक्रिया कुछ ऐसी बातें भी कह गए जो सभी हंसने के लिए मजबूर कर रहा है।

लुलु मॉल पर सवाल के जवाब में आजम ने क्या कहा



सपा के कद्दावर नेता आजम खान ( Azam Khan ) ने लुलु मॉल विवाद ( Lulu Mall Controversy ) को लेकर पूछे जाने पर कहा कि मैं अपनी जिंदगी में कभी भी मॉल गया ही नहीं। वे यहीं नहीं ठहरे उन्होंने पूरे मामले पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमने न लुलु देखा है, न लोलू, जो लोग इस मुद्दे के संबंध में जानते हैं, उनसे इसके बारे में पूछा जाना चाहिए। इतना बोलकर वो चले गए।

खास बात यह है कि इससे पहले उन्होंने 'लुलु' शब्द से जुड़े कई अन्य सब बातें भी कही जिसे सुनकर लोग हंस रहे हैं। मीडिया के सवालों के जवाब में आजम खान ने पलटकर पूछा, यह लुलु-लुलु क्या है, क्या इस पर ध्यान देने अलावा कोई अन्य काम नहीं है?

हमने अपने कार्यकाल में सड़कें बनवाई। रोड बनाए और यूपी का विकास किया। मॉल नहीं बनवाए लुलु प्रकरण पर वो ही बयान देंगे, जिन्होंने मॉल बनवाए हैं। वो वहां जाते हैं। उन्होंने कहा कि हर मामले में राजनीति हो रही है। राजनीति का स्तर लगातार गिरता जा रहा है। जब उनसे राजनीति का स्तर गिरने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अंधा, गूंगा और बहरा हूं, मैं क्या कहूं।


12 जुलाई को हुई थी नमाज पढने की घटना

Azam Khan on Lulu Mall : बता दें कि 12 जुलाई को लखनऊ स्थित लुलु मॉल में मुस्लिम पुरुषों द्वारा नमाज अदा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले की मॉल अधिकारियों की शिकायत पर यूपी पुलिस ने एक मामला दर्ज किया। इस मामले में चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चारों मुस्लिम हैं।

यह मामला यहीं तक नहीं थमा। इस घटना को लेकर कुछ हिंदू संगठनों ने मॉल में हनुमान चालीसा का पाठ करने की इजाजत मांगी, जिसे अस्वीकार कर दिया गया। बाद में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि उन्होंने 15 जुलाई को मॉल में प्रार्थना करने की मांग की थी। मॉल भारतीय मूल के अरबपति यूसुफ अली एमए युसूफ के अबू धाबी स्थित लुलु समूह द्वारा चलाया जाता है।

लुलु के केरल में मॉल के दो आउटलेट्स ने भी हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब हजारों लोग विशेष 50 प्रतिशत छूट का लाभ उठाने के लिए मॉल पहुंचे थे। मॉल के तिरुवनंतपुरम और कोच्चि आउटलेट्स से अविश्वसनीय भीड़ देखा गया, जिसमें हजारों लोग या तो सबसे अच्छे सौदे पाने के लिए हाथ-पांव मार रहे थे और लंबी कतारों में अपना नंबर आने का इंतजार कर रहे थे।

Next Story

विविध