Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : जाम में फंसे BJP MLA के गनर की गुंडई, कार चालक पर बीच सड़क भांजी लाठी

Janjwar Desk
2 Sep 2020 12:50 PM GMT
योगीराज : जाम में फंसे BJP MLA के गनर की गुंडई, कार चालक पर बीच सड़क भांजी लाठी
x

जनज्वार। यूपी के बरेली में BJP विधायक वीर विक्रम सिंह अपने गनर की करतूत के बाद कठघरे में हैं। विधायक पर अपने गनर से एक पत्रकार की डंडों से पिटाई का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि पत्रकार ने जब हाइवे पर लगे जाम की तस्वीरें कैमरे में कैद करनी चाहीं तो उसकी पिटाई कर दी गई। शाहजहांपुर के एमएलए वीर विक्रम सिंह के गनर ने लाठी से कार चालक और पत्रकार को पीटा। इस पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि शाहजहांपुर की कटरा सीट से वीर विक्रम सिंह विधायक हैं। घटनाक्रम के मुताबिक बदहाल नेशनल हाइवे पर एमएलए विक्रम सिंह जाम में फंसे थे। इस दौरान वहां एक कार चालक और ट्रक ड्राइवर में कहासुनी हो रही थी। इसी बीच विधायक के गनर ने अचानक कार वाले को मारना शुरू कर दिया। जब पत्रकार वाजिद हुसैन ने घटनाक्रम को कैमरे में कैद करना चाहा तो बीजेपी विधायक विक्रम सिंह के इशारे पर गनर ने पत्रकार को भद्दी गालियां देते हुए डंडों से पीट डाला।

नवभारत टाइम्स के मुताबिक पीड़ित पत्रकार नैशनल हाइवे पर जाम की खबर कवर करने के लिए गए थे। वहां पर एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई थी। कार वाले ने ट्रक वाले से हर्जाने की मांग की, इसी दौरान विधायक के गनर ने आकर कार चालक की पिटाई शुरू कर दी। जब मैंने कैमरे में घटना को कैद करना चाहा तो मुझे भी बुरी तरह पीटा गया। मेरा मोबाइल भी तोड़ दिया गया।

पत्रकार का आरोप है कि उन्हें न सिर्फ भद्दी भद्दी-गालियां दी गईं बल्कि बुरी तरह से लात-घूंसों और डंडों से पीटा। इस दौरान पत्रकार के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर सड़क पर पटक-पटककर तोड़ डाला गया। आरोप है कि बीजेपी विधायक विक्रम वीर सिंह के गनर का जब इतने से भी मन न भरा तो दोबारा फिर मारते हुए कहा कि तुझे खबरें चलाने का बहुत शौक है तो अब अपनी ही खबर चलाओ।

Next Story

विविध

Share it