Top
उत्तर प्रदेश

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल कहा ताजमहल पहले शिव मंदिर था, योगी शिवाजी के वंशज और दीदी राक्षसी

Janjwar Desk
14 March 2021 8:26 AM GMT
भाजपा विधायक के बिगड़े बोल कहा ताजमहल पहले शिव मंदिर था, योगी शिवाजी के वंशज और दीदी राक्षसी
x

[भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह]

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि शिवाजी के वंशज के रूप में यूपी में योगी जी आ गये हैं। गोरखनाथ जी ने शिवाजी के रूप में योगी जी को पैदा किया है।

जनज्वार ब्यूरो/बलिया। सत्ताधारी पार्टी की छूटती कलई के बीच उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को ताजमहल पर विवादित बयान दे डाला है। बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि ताजमहल पहले एक शिव मंदिर था। बीजेपी विधायक ने कहा कि ताजमहल बहुत जल्द ही राममहल बनेगा। इतना ही नहीं एमएलए ने योगी आदित्यनाथ को शिवाजी का वंशज बताया साथ ही ममता बनर्जी को राक्षसी की संज्ञा दे डाली।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि शिवाजी के वंशज के रूप में यूपी में योगी जी आ गये हैं। गोरखनाथ जी ने शिवाजी के रूप में योगी जी को पैदा किया है। बंगाल विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि बंगाल को बचाना है तो बंगाल के लोगों को ममता को तिलांजलि देनी होगी, क्योंकि ममता बनर्जी राक्षसी हैं।

ममता के घायल होने पर विधायक ने कहा कि चोट के बदले ममता बनर्जी वोट लेना चाहती हैं। सुरेंद्र सिंह ने दावा किया कि चोट के बदले चोट ही मिलती है। बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कथिततौर पर हमला हुआ। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

ताजा हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, डॉक्टरों ने कहा कि फिलहाल सीएम ममता बनर्जी की हालत स्थिर है। उनकी हड्डी में चोट की वजह से उनका एमआईआर कराया गया है। कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में 6 डॉक्टरों की टीम उनकी देख भाल कर रही है।

Next Story

विविध

Share it