Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

यूपी के बागपत में भिड़े चाट दुकानदार, अल्बर्ट आइंस्टीन सहित 8 को ले गई पुलिस

Janjwar Desk
23 Feb 2021 8:57 AM GMT
यूपी के बागपत में भिड़े चाट दुकानदार, अल्बर्ट आइंस्टीन सहित 8 को ले गई पुलिस
x
जिन दुकानदारों के बीच लड़ाई हुई उनमें से एक का लुक वैज्ञानिक अल्बर्ट आइंस्टीन जैसा है। इस लुक की वजह से लोग उनकी लड़ाई पर मीम्स बनाकर मजे ले रहे हैं। लड़ाई के बाद आइंस्टीन लुक वाले इस दुकानदार ने मारपीट के पीछे का कारण भी बताया।

जनज्वार, बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में उस समय अफरातफरी मच गई जब आमने-सामने चाट की दो दुकानों के विक्रेताओं के बीच हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। ग्राहकों को लेकर शुरू हुई यह बहस इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि विक्रेताओं के साथ-साथ उनके कर्मचारियों के बीच भी जमकर संघर्ष हुआ। दुकानदारों के बीच हुई यह लड़ाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल जिन दुकानदारों के बीच लड़ाई हुई उनमें से एक का लुक वैज्ञानिक अल्बर्ट आइंस्टीन जैसा है। इस लुक की वजह से लोग उनकी लड़ाई पर मीम्स बनाकर मजे ले रहे हैं। लड़ाई के बाद आइंस्टीन लुक वाले इस दुकानदार ने मारपीट के पीछे का कारण भी बताया। उसने कहा कि हमारी 40-50 साल पुरानी चाट की दुकान है। सामने वाली चाट विक्रेता की दुकान चलती नहीं है इसलिए अक्सर वो हमारे ग्राहकों को भड़काने का काम करते हैं। उस दिन भी हमारे ग्राहकों से यही कह रहे थे कि हम रात का बासी सामान बेचते हैं। झगड़े का कारण भी यही है।

गौरतलब है कि नगर के अतिथि भवन के पास सोमवार 22 फरवरी ग्राहक को लेकर दो चाट विक्रेताओं और उनके कर्मचारियों में संघर्ष हो गया था। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों व सरिये से हमला बोल दिया। इसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। वहीं, पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है। उधर, दोनों पक्षों ने कोतवाली में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। आरोप है कि घटना को कवर कर रहे एक मीडियाकर्मी की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी और उसके साथ हाथापाई करने की कोशिश भी की।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के आठ लोगों को कोतवाली ले गई। उधर, संघर्ष में एक पक्ष के पूर्णवासी, शिवजी और हरेंद्र, अनिल और धनजी, दूसरे पक्ष के विक्की आशु और नीटू समेत अन्य कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। इस संबंध में इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है।

Next Story

विविध