Top
उत्तर प्रदेश

मेरठ में कंपाउंडर ने लूटपाट के लिए पहले डॉक्टर दंपती की बेटियों को बनाया बंधक, फिर चाकुओं से गोंदा

Janjwar Desk
1 April 2021 6:17 AM GMT
मेरठ में कंपाउंडर ने लूटपाट के लिए पहले डॉक्टर दंपती की बेटियों को बनाया बंधक, फिर चाकुओं से गोंदा
x
डॉक्टर दंपती के नर्सिंग होम से बाहर निकलने के बाद आरोपी कम्पाउंउर ने दोनों को धमकी दी कि वह 3 किलोमीटर दूर गंगासागर कॉलोनी पर जाकर उसे वीडियो कॉल करें, अगर ऐसा नहीं किया तो वह उनकी दोनों बेटियों की गला काटकर हत्या कर देगा...

जनज्वार। मेरठ में जुर्म की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिससे अपने करीबों लोगों पर ही इंसान विश्वास नहीं करेगा। जानकारी के मुताबिक कल 31 मार्च की रात को मेरठ में गंगानगर क्षेत्र के अनुदेव नर्सिंग होम में कंपाउंडर ने डॉक्टर दंपती की दो बेटियों को लगभग घंटे भर तक बाथरूम में बंधक बनाकर रखा और फिर चाकुओं से गोंद दिया।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक आरोपी कम्पाउंडर ने डॉक्टर दंपती से अलमारी में रखे चार लाख रुपयों की डिमांड की थी। बाद में बड़ी मुश्किल से लोगों ने दरवाजा तोड़कर आरोपी को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया।

जानकारी के मुताबिक मेरठ के गंगानगर स्थित पंचवटी कॉलोनी के सामने डॉक्टर एसपी सिंह व डॉक्टर ऊषा सिंह अनुदेव नर्सिंग होम चलाते हैं और नर्सिंग होम के तीसरे फ्लोर पर ही उनका अपना घर भी है। डॉक्टर दंपती की 20 वर्षीय बेटी अनुष्का सिंह मेरठ मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है, जबकि छोटी बेटी 16 साल की देवयानी सिंह दिल्ली के स्कूल में 11वीं की छात्रा है।

मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक बुधवार 31 मार्च की रात करीब 9 बजे डॉक्टर दंपती जब छत पर थे तो कंपाउंडर तपराज ने तीसरे फ्लोर पर जहां उनका घर है, वहां दोनों बेटियों को बाथरूम में बंद कर दिया और उसके बाद डॉक्टर ऊषा सिंह को फोन करके कहा कि वह अलमारी की चाभी कमरे की मेज पर रखकर चली जाये। कहा जा रहा है कि अलमारी में रखे चार लाख रुपयों पर कम्पाउंडर की नजर थी। बेटियों की जान बचाने के लिए चाभी मेज पर रखकर डॉक्टर दंपती नर्सिंग होम से बाहर चले गये।

डॉक्टर दंपती के नर्सिंग होम से बाहर निकलने के बाद आरोपी कम्पाउंउर ने दोनों से कहा कि वह तीन किलोमीटर दूर गंगासागर कॉलोनी पर जाकर उसे वीडियो कॉल करें। अगर ऐसा नहीं किया तो वह उनकी दोनों बेटियों की गला काटकर हत्या कर देगा।

मगर इस बीच डॉक्टर दंपती जब बाहर निकले तो कम्पाउंडर द्वारा बेटियों को बाथरूम में किडनैप किये जाने की बात पड़ोसियों को बता दी। इसके बाद पड़ोसी युवक लाइसेंसी हथियार लेकर नर्सिंग होम के अंदर आ गए और लगभग 1 घंटे बाद बड़ी मुश्किल से दरवाजा तोड़कर आरोपी तपराज को पकड़ लिया।

दरवाजा तोड़ने तक आरोपी कम्पाउंडर तपराज डॉक्टर दंपती की दोनों बेटियों को चाकू मार चुका था। पड़ोसियों की शिकायत पर ही मौके पर पहुंची गंगानगर पुलिस ने आरोपी कम्पाउंडर को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story

विविध

Share it