Top
उत्तर प्रदेश

हाथरस बलात्कार पीड़िता की सफदरजंग अस्पताल से लाश गायब, परिजनों को पुलिस नहीं दे रही कोई जानकारी

Janjwar Desk
29 Sep 2020 5:06 PM GMT
हाथरस बलात्कार पीड़िता की सफदरजंग अस्पताल से लाश गायब, परिजनों को पुलिस नहीं दे रही कोई जानकारी
x

File photo

सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर ​बताया है, 'मेरे पास पीड़ित के चाचा का फोन आ रहा है कि दिल्ली पुलिस उनकी बेटी की लाश की जानकारी उनके परिवार को भी नहीं दे रही है...

जनज्वार। दिल्ली के आम आदमी पार्टी से विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर बताया है कि हाथरस बलात्कार कांड की पीड़िता की लाश को पुलिस ने गायब कर दिया है और वह परिजनों को न लाश सौंप रही है और न ही कोई जानकारी दे रही है।

दिल्ली के विधायक सौरभ भारद्वाज के अनुसार, अभी अभी हाथरस की बलात्कार पीड़िता के परिवार से बात हुई। उनकी बेटी की लाश गायब कर दी गई है। परिवार धरने पर सफदरजंग अस्पताल में बैठा हुआ है।

उसके गांव में भी उनके रिश्तेदारों को आने नहीं दिया जा रहा है।

सौरभ भारद्वाज ने यह सवाल पूछा है कि क्या दलित की बेटी, देश की बेटी नहीं है ?

विधायक के अुनसार, सफदरजंग अस्पताल पर दिल्ली पुलिस योगी सरकार के लिए काम कर रही है। एक दलित विधायक अजय दत ने उस दलित की बेटी की लाश की जानकारी मांगी तो अजय दत्त को उनकी हैसियत दिखाई गई। उनको खींच कर कमरे में ले जाया गया, और थप्पड़ घूसों से पुलिस द्वारा पीटा गया।

सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर ​बताया है, 'मेरे पास पीड़ित के चाचा का फोन आ रहा है कि दिल्ली पुलिस उनकी बेटी की लाश की जानकारी उनके परिवार को भी नहीं दे रही है।

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज की माने तो दिल्ली पुलिस ने वहां पर कुछ गुंडे खड़े कर रखे हैं जो भाजपा से सवाल नहीं कर रहे। वो कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से पूछ रहे हैं कि बलात्कार क्यों हुआ ?

क्या अजय दत को पीट कर दिल्ली पुलिस दलितों को उनकी औकात दिखा रही है ? क्या SC SC atrocities act में पुलिस डीसीपी पर मुकदमा दर्ज हुआ ?

एमएलए भारद्वाज ने आखिरी सवाल पूछा है कि क्या दलित की बेटी का बलात्कार करके, क्या उसके पूरे समाज को उनकी हैसियत दिखाने का अपराध किया जा रहा है?

Next Story

विविध

Share it