Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Shamli News: चुनाव जीतने के लिए शामली के इस प्रत्याशी ने बांटा ट्रक भर मुर्गा, Video Viral हुआ तो बोला- सब उपर वाला कराता है

Janjwar Desk
16 Nov 2022 9:00 AM GMT
Shamli News: चुनाव जीतने के लिए शामली के इस प्रत्याशी ने बांटा ट्रक भर मुर्गा, Video Viral हुआ तो बोला- सब उपर वाला कराता है
x
Shamli News: मामला शामली के कांधला कस्बे का है। जहां पूर्व नगर पालिका चेयरमैन हाजी इस्लाम पर आरोप है कि निकाय चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए उन्होने एक ट्रक मुर्गा बंटवाया है। ट्रक में भरकर मुर्गे बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है...

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली से अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है। यहां एक प्रत्याशी ने वोटरों को लुभाने के लिए पूरा एक ट्रक मुर्गा बांटा है। शामली का कांधला में पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम (Hazi Islam) द्वारा मुर्गा बंटवाने का वीडियो वायरल हुआ तो पूर्व चेयरमैन ने कहा- मेरी क्या औकात है, यह सब उपरवाला करवा रहा है।

पूरा मामला शामली के कांधला कस्बे का है। जहां पूर्व नगर पालिका चेयरमैन हाजी इस्लाम पर आरोप है कि निकाय चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए उन्होने एक ट्रक मुर्गा बंटवाया है। ट्रक में भरकर मुर्गे बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों में मुर्गा निकालने के लिए छानाझपटी मच रही है।

प्रत्याशी ने क्या कहा?

मुर्गा बंटने की वीडियो वायरल होने के बाद प्रत्याशी हाजी इस्लाम ने कहा कि, जनता ने मुझ जैसे गरीब आदमी को चेयरमैन बनाया, सोट रहा था कि जनता का कुछ अहसान उतार दूं। लेकिन मैं जानता हूँ कि यह अहसान नहीं उतार सकता हूं। पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने कहा कि मेरी इतनी बड़ी हैसियत नहीं कि मैं मुर्गा बंटवा सकूं, ये सबकुछ उपर वाला कर रहा है।

एक घंटे तक बंटे मुर्गे

बताया जा रहा कि हाजी इस्लाम 2012 से 2017 तक चेयरमैन रह चुके हैं। इस बार भी वे दावेदार हैं। सोमवार को हाजी इस्लाम ने एक ट्रक भरकर मुर्गा बेजा था, जिसे देखकर लोगों की लाइन लग गई। तकरीबन एक घंटे तक मुर्गे बांटे गये। कतार में लगे जिन लोगों को मुर्गा नहीं मिला, उन्हें भरोसा दिया गया कि अगली बार उन्हें मुर्गा सबसे पहले दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आज वायरल हो रहा है।

मुर्गा व शराब बांटते TRS नेता श्रीहरि

बता दें कि इससे पहले तेलंगाना में TRS नेता राजनाला श्रीहरि ने लोगों के बीच शराब की बोतलें और मुर्गा बांटा था। तेलंगाना के सीएम केसी राव अपनी राष्ट्रीय पार्टी लांच करने जा रहे थे, इस लांचिंग से पहले TRS नेता राजनाला श्रीहरि ने 200 मुर्गा और 200 शराब की शीशी खरीदीं, जिन्हें लोगों के बीच बांटा गया था।

Next Story