Top
उत्तर प्रदेश

यूपी में अंतिम शव वाहन के डीजल में कर दी घटतौली, शव यात्रा में जा रहे लोगों ने जमकर की मारपीट

Janjwar Desk
3 May 2021 12:47 PM GMT
यूपी में अंतिम शव वाहन के डीजल में कर दी घटतौली, शव यात्रा में जा रहे लोगों ने जमकर की मारपीट
x
अंतिम यात्रा वाहन ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर पहुंचा। चालक नीचे उतरा और डीजल डलवाने लगा। इसी दौरान डीजल भर रहे कर्मचारी पर चालक ने घटतौली का आरोप लगाकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया...

जनज्वार, मेरठ। उत्तर प्रदेश में चिताओं, सांसों के साथ भी घटतौली और नोचाखसोटी हो रही है। मेरठ दिल्ली रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर अंतिम यात्रा वाहन में डीजल कम डालने को लेकर भारी विवाद हो गया। मामला देखते ही देखते मारपीट तक जा पहुंचा। सूचना पाकर थाना ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई। काफी देर गहमा-गहमी के बाद माफी मांगने पर दोनों पक्षों में समझौता हो हुआ।

घटना मेरठ के ब्रहमपुरी में रविवार 2 मई शाम की है। अंतिम यात्रा वाहन ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर पहुंचा। चालक नीचे उतरा और डीजल डलवाने लगा। इसी दौरान डीजल भर रहे कर्मचारी पर चालक ने घटतौली का आरोप लगाकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा होता देख अंतिम यात्रा वाहन में मौजूद लोग बाहर निकल आये, और विरोध करने लगे।

इसी वाहन के साथ चल रहे कुछ बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल पंप कर्मचारीयों से हाथापाई कर दी। कोरोना काल मे कालाबाजारी का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुँची और मामले की जानकारी ली। हंगामा बढ़ता देख पुलिस दोनों पक्षों से चार लोगों को थाने ले आई। थाने में काफी लोग इकट्ठा हो गए। बाद में कुछ लोगों के हस्तक्षेप पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

शव वाहन में सवार लोग बेहद नाराज थे, उनका कहना था कि ऐसे समय मे जब लोग मुसीबतों से जूझ रहे हैं तो भी कुछ लोग घटतौली जैसी घटनाएं कर रहे हैं। इस मामले में इंस्पेक्टर सुभाष अत्री ने बताया कि किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली। बाद में दोनों पक्ष समझौता कर लौट गए। उन्होने कहा कि वरिष्ठ बाट माप निरीक्षक से मामले की जांच कराई जाएगी।

Next Story

विविध

Share it