उत्तर प्रदेश

Greater noida News: भाजपा नेता का झुलसी हुई हालत में मिला शव, पत्नी से अलग रहते थे, ये है मामला

Janjwar Desk
11 Feb 2022 5:05 PM GMT
Greater noida News: भाजपा नेता का झुलसी हुई हालत में मिला शव, पत्नी से अलग रहते थे, ये है मामला
x

Greater noida News: भाजपा नेता का झुलसी हुई हालत में मिला शव, पत्नी से अलग रहते थे, ये है मामला

Greater noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (noida) रबूपुरा क्षेत्र के एक गांव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थानीय नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Greater noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (noida) रबूपुरा क्षेत्र के एक गांव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थानीय नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता का उनकी पत्नी से विवाद चल रहा था. इस वजह से वह अपनी बेटी के साथ अलग रह रहे थे. हालांकि उनकी मौत के बारे में अभी स्थिति साफ नहीं हो सकी है कि आत्महत्या है या किसी और वजह से उनकी मौत हुई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.


जानकारी के मुताबिक रबूपुरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी वीरपाल उर्फ पप्पन 45 साल भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे. बताया जा रहा है कि उनका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इसी वजह से उनकी पत्नी दनकौर में जबकि पप्पन 7 वर्ष की बेटी के साथ गांव में रहते थे. थाना प्रभारी राजकुमार के मुताबिक शुक्रवार को उन्हें जानकारी मिली कि मिर्जापुर गांव निवासी विजयंत बुधवार को परिवार के साथ अपनी बहन के यहां एक रस्म में गए थे. रात में वह घर लौट आए थे.

इसके बाद ऊपर बने कमरे में जाकर सो गए थे. गुरुवार सुबह मतदान के लिए वीरेंद्र मोड पर नहीं पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर आए तो उनकी मौत की जानकारी हुई. थाना प्रभारी का कहना है कि भाजपा नेता का शव झुलसा हुआ था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी तक इस मामले में किसी तरीके की शिकायत नहीं आई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि हत्या या आत्महत्या या फिर ये हादसा है, इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी.

Next Story

विविध