Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Hardoi News: दारोगा और 2 सिपाहियों समेत 6 पुलिसवालों पर एफआईआर, रिपोर्ट बदलने का आरोप

Janjwar Desk
9 Dec 2022 6:20 AM GMT
Hardoi News: दारोगा और 2 सिपाहियों समेत 6 पुलिसवालों पर एफआईआर, रिपोर्ट बदलने का आरोप
x
Hardoi News:उत्तर-प्रदेश के हरदोई में दरोगा व छह सिपाहियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए इन पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है,यह FIR पुलिस स्टेशन में गई पीड़िता महिला के आरोपों पर तहरीर में हेरफेर करने के वजह से की गई है.

Hardoi News: उत्तर-प्रदेश के हरदोई में दरोगा व छह सिपाहियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए इन पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है,यह FIR पुलिस स्टेशन में गई पीड़िता महिला के आरोपों पर तहरीर में हेरफेर करने के वजह से की गई है,जिला पुलिस ने दरोगा राजेश्वर त्रिपाठी, कांस्टेबल राम किशुन मिश्रा, अनूप सिंह, सलमान, गुफरान और इमरान के खिलाफ पुलिस ने सीजेएम के आदेश से धोखाधड़ी, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.सीजेएम कोर्ट के आदेश पर पुलिस इस केस में जांच करने में जुटी है

सीजेएम को दिए गए प्रार्थनापत्र में पंडरवा किला गांव की शाहीन ने कहा कि उसके पिता अब्दुर्रहमान का निधन आठ वर्ष पूर्व हो चुका है. उसके भाई सलमान, गुफरान उसे मारते पीटते रहे और उसकी शादी बिना मर्जी के काफी उम्र दराज व्यक्ति से करना चाहते थे. लेकिन, शाहीन ने अपनी बिरादरी के हारून के साथ निकाह कर लिया,इसकी जानकारी होने पर 30 मई 2019 को सुबह आठ बजे उसके तीनों भाइयों ने उसे खूब पीटा और जान से मारने की धमकी दी. वह अपने भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली गई. जहां पर एसआई राजेश्वर त्रिपाठी ने उसकी तहरीर ले ली, इस बीच उसके भाई सलमान व इमरान भी कोतवाली पहुंच गए.

कोतवाली पर मौजूद सिपाही राम किशुन मिश्रा व अनूप सिंह ने उससे दो सादे कागज पर हस्ताक्षर बनवा लिए और बोले रिपोर्ट लिख ली जाएगी. दूसरे दिन एफआईआर कापी देखकर वह दंग रह गई. दरोगा व सिपाही ने उसके भाईयों से सांठगांठ कर फर्जी कहानी बनाकर उसके पति हारून व उसके परिवारवालों के खिलाफ रेप आदि की धाराओं में झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा दी, जबकि उसने ऐसी कभी कोई तहरीर उनके खिलाफ नहीं दी.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध