Top
उत्तर प्रदेश

हाथरस की बिटिया के आरोपी का सपा कनेक्शन, BJP सांसद और विधायकों के साथ भी गलबहियों की फ़ोटो हुई वायरल

Janjwar Desk
3 March 2021 4:00 AM GMT
हाथरस की बिटिया के आरोपी का सपा कनेक्शन, BJP सांसद और विधायकों के साथ भी गलबहियों की फ़ोटो हुई वायरल
x
सोशल मीडिया पर बने अपने अकाउंट में आरोपी गौरव शर्मा खुद को सपा नेता दिखा बता रहा है, और तो और उसकी फोटो शिवपाल यादव से लेकर भाजपा के कई विधायकों के साथ भी हैं....

जनज्वार, हाथरस। यूपी के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखने और फिर वापस ना लेने के चलते आरोपी गौरव शर्मा ने अपने साथियों सहित किसान पिता को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मौत की नींद सुला दिया। आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से फरार है। सोशल मीडिया पर बने अपने अकाउंट में आरोपी गौरव शर्मा खुद को सपा नेता दिखा बता रहा है। और तो और उसकी फोटो शिवपाल यादव से लेकर भाजपा के कई विधायकों के साथ भी हैं।

हाथरस के थाना सासनी की घटना का मुख्य की देर रात भाजपा के नेताओं के साथ फोटो वायरल होती रहीं। हत्यारोपी गौरव ने बेशक खुद को सपा का नेता दिखा रखा है, लेकिन देर रात वह अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम, छर्रा विधायक रविंद्रपाल सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व ओबीसी आयोग के सदस्य नत्थी सिंह इत्यादि के साथ वायरल होता रहा। इस बारे में जब सांसद सतीश गौतम से पूछा गया तो जवाब वही मिला, जिसके बारे में हम सभी जानते हैं। सांसद ने कहा वह सपा का नेता है। वह किसी सम्मेलन में साथ रह हो और फ़ोटो खिंचवा लिया हो, पर वह उसे ठीक से जानते नहीं।


वहीं नत्थी सिंह का कहना है कि 'हम तो व्यक्तिगत रूप से उसे जानते ही नहीं। हो सकता है किसी कार्यक्रम में साथ फोटो खिंचवा लिया हो, ऐसे में क्या कहा जा सकता है। ऐसे अपराधियों से हमारा कोई वास्ता नहीं है। जो दोषी है उसे सजा मिले, मौत के बदले मौत। इन वायरल फोटुओं को लेकर सोशल मीडिया पर टीका-टिप्पणी की जा रही हैं। ये सभी फ़ोटो किसी न किसी आयोजनों में साथ खींची गई हैं नेता जी गलबहियों में झूम रहे लेकिन अब वारदात के बाद पुराना फलसफा है, जानते ही नहीं।'


इससे पहले मृतक पिता की बेटी पिता की अर्थी को रोते हुए कंधा दे रही थी, जिसे देखकर पूरे गांव की आंखों में आंसू भरे थे। हर आंख नम थी। बेटी ने आरोप लगाया है कि उसके बाप का हत्यारा एक नम्बर का आतंकवादी है। उसने बताया कि गौरव शर्मा खेत पर पहुंचा और मेरे व मेरी मम्मी के सामने पापा को गोली मार दी। गौरव ने 16 जुलाई 2018 को घर मे घुसकर उसके साथ छेड़खानी की थी। पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया था। जेल भी गया था। जेल से छूटने के बाद मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था।

सोशल मीडिया पर गौरव सोंगरा उर्फ रुद्राक्ष पंडित के नाम से बने अपने फेसबुक अकाउंट में हत्यारोपी बेटियों की सुरक्षा की बात करता है। बेटी को गोद मे लेकर फ़ोटो खींचता है। उनके सम्मान की बात करता है और इतनी कुत्सित और नीच हरकतों को अंजाम देता है। ये नेतागिरी का चरम निष्कर्ष है। हत्यारोपी की डेढ़ साल पहले शादी भी हो चुकी है, बावजूद इसके सत्ता और कुर्सी से निकटतम सानिध्य रखने वाले ऐसे लोगों को उनके समर्थकों और वरदहस्तों सहित कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Next Story

विविध

Share it