Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Kanpur News: कानपुर में रन लेने के दौड़े 16 साल के लड़के को पड़ा हार्ट अटैक, पिच पर ही तोड़ दिया दम

Janjwar Desk
7 Dec 2022 6:17 PM GMT
Kanpur News: कानपुर में रन लेने के दौड़े 16 साल के लड़के को पड़ा हार्ट अटैक, पिच पर ही तोड़ दिया दम
x

Kanpur News: कानपुर में रन लेने के दौड़े 16 साल के लड़के को पड़ा हार्ट अटैक, पिच पर ही तोड़ दिया दम

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में क्रिकेट खेलने के दौरान एक किशोर की मौत हो गई। किशोर के साथ क्रिकेट खेल रहे उसके साथियों ने बताया कि वह रन लेने के लिए दौड़ा था। तभी वह अचानक से गिर पड़ा और बेहोश हो गया।

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में क्रिकेट खेलने के दौरान एक किशोर की मौत हो गई। किशोर के साथ क्रिकेट खेल रहे उसके साथियों ने बताया कि वह रन लेने के लिए दौड़ा था। तभी वह अचानक से गिर पड़ा और बेहोश हो गया। जिसके बाद उसके साथियों ने उसे उठाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं उठा। वहीं शरीर में हलचल न होती देख उसके घरवालों को सूचना दी गई। जब परिजन किशोर को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का ने बताया कि शुरूआती जांच में हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण की पुष्टि हो पाएगी।

10वीं का छात्र था मृतक छात्र

बता दें कि यह मामला जिले के बिल्हौर में बुधवार की दोपहर को हुई। बिल्हौर के त्रिवेणीगंज बाजार निवासी अमित कुमार पांडेय एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। अमित के दो बेटे 13 साल का हर्षित और 16 साल का अनुज है। अमित का बड़ा बेटा अनुज 10वीं का छात्र था। बुधवार दोपहर को वह बिल्हौर इंटर कॉलेज के मैदान पर साथियों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। वहीं अनुज के दोस्तों ने बताया कि वह अक्सर इंटर कॉलेज के मैदान पर क्रिकेट खेलते थे। उन्होंने बताया कि अनुज बैटिंग कर रहा था। वहीं दूसरे छोर पर एक खिलाड़ी उसका साथ दे रहा था।

पिता बोले-नहीं थी स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत

अनुज के दोस्तों ने बताया कि अनुज अच्छा खेल रहा था। वह टीम के लिए रन लेने के लिए दौड़ा। कुछ दूर दौड़कर जाने के बाद वह औंधे मुंह गिर गया। इस दौरान उसके दोस्तों को लगा कि उसके कदम लड़खड़ा गए होंगे। लेकिन जब थोड़ी देर तक वह नहीं उठा तो वह उसके पास पहुंचा। वहीं मृतक अनुज के पिता अमित ने बताया कि अनुज के गिरने की सूचना मिलने पर वह लोग मैदान में पहुंचे। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। मृतक के पिता ने बताया कि अचानक से मैदान में क्या हुआ, इसके बारे में जानकारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि अनुज को कोई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत नहीं थी। बता दें कि ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध