Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lucknow News: लखनऊ के बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, एक ग्राहक की जलकर मौत, दो कर्मचारी झुलसे

Janjwar Desk
9 Dec 2022 4:03 AM GMT
Lucknow News: लखनऊ के बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, एक ग्राहक की जलकर मौत, दो कर्मचारी झुलसे
x
Lucknow News: लखनऊ के हुसैनगंज के होटल रंगोली में भीषण आग लग गई. होटल में बनी रेस्टोरेंट बेस्ट बिरयानी में आग भयावह हो गई. होटल में ठहरे 7 लोगों में से एक की मौत इलाज के दौरान हो गई है.

Lucknow News: लखनऊ के हुसैनगंज के होटल रंगोली में भीषण आग लग गई. होटल में बनी रेस्टोरेंट बेस्ट बिरयानी में आग भयावह हो गई. होटल में ठहरे 7 लोगों में से एक की मौत इलाज के दौरान हो गई है. चार बाग के बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में गुरुवार रात साढ़े 9 बजे करीब अचानक आग लग गई. तेज लपटों में घिरे तीन युवक गंभीर रूप से झुलस गए.

एडीसीपी के मुताबिक हादसे में रेस्टोरेंट में बिरयानी खाने आए लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें आनन-फानन में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया.आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस व दमकल कर्मियों ने एक गाड़ी की मदद से एक घंटे में आग पर काबू पा लिया. पुलिस के मुताबिक हादसे में झुलसे नासिक के प्रकाश सुधाकर को सिविल अस्पताल में मृत घोषित कर दिया. वहीं साथी ही अनीस शेख उर्फ बादशाह 40 प्रतिशत झुलस गया. जिसका इलाज चल रहा है.हादसा रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण हुआ है.एडीसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

होटल में नहीं थे आग से बचाव के उपकरण

बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में आग से बचाव के उपकरण नहीं थे. यही वजह है कि आग पर तुरंत काबू नहीं पाया जा सका. अभी हाल में ही होटल लेवाना में आग लगी थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी. होटल में आग से बचाव के उपाय नहीं थे और नक्शा भी पास नहीं था. इस घटना के बाद मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए थे. हुसैनगंज, चारबाग, नाका, अमीनाबाद व गोमतीनगर समेत कई इलाकों में नियमों का पालन नहीं हो रहा है. यही वजह है कि आए दिन आग लगने की घटनाएं हो रही हैं.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध