उत्तर प्रदेश

Pilibhit News: पीलीभीत में बाइक सवार को गोली मारकर बदमाशों ने की लूटपाट, बरखेड़ा क्षेत्र में दहशत

Janjwar Desk
27 Jan 2022 6:30 AM GMT
Pilibhit News : दरोगा की जांच में झूठे साबित हुए डीएम व डिप्टी कलेक्टर !, जालसाजी के आरोप से पेशकार बरी, जानिए पूरा मामला
x

Pilibhit News : दरोगा की जांच में झूठे साबित हुए डीएम व डिप्टी कलेक्टर !, जालसाजी के आरोप से पेशकार बरी, जानिए पूरा मामला

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में योगीराज (Yogi Raj) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार को रोककर बदमाशों ने 31,000 नकदी व लैपटॉप आदि सामान लूट लिया।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में योगीराज (Yogi Raj) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार को रोककर बदमाशों ने 31,000 नकदी व लैपटॉप आदि सामान लूट लिया। विरोध करने पर बाइक सवार को गोली मार दी। मामला जनपद के थाना बरखेड़ा (Barkhera) क्षेत्र का है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पतरासा का अरविंद (30) पुत्र ओम प्रकाश वर्मा गुरुवार सुबह 8 बजे करीब मोटरसाइकिल से ग्राम सकतपुर अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था। मंडनपुर पुल के पास पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने अचानक रोड पर सामने आकर बाइक सवार को रोका। बाइक रुकते ही बदमाशों ने उसका बैग छीन लिया, जिसमें लैपटॉप मोबाइल और 31,000 रुपए नकदी थी। लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार बदमाश थे, जिनमें से 3 को अरविंद ने पहचान लिया। पहचान उजागर होते ही बदमाशों ने अरविंद के पेट में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

वारदात के बाद गोली लगने से घायल अरविंद सड़क पर पड़ा तड़पता रहा।

खून से लथपथ पड़े राहगीर को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लूटपाट के शिकार घायल युवक को तत्काल ही पीलीभीत जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

लूटपाट की सूचना मिलते ही पूरे जिले में पुलिस में हड़कंप मच गया। सभी बैरियरों को गिराकर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं लगे। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के दुकानदारों और ग्रामीणों से बातचीत की। बताते हैं कि लूट के शिकार युवक ने तीन बदमाशों को पहचान लिया है और चौथा बदमाश अज्ञात है, उसी ने बाइक सवार को रोका था। पुलिस ने अभी इस मामले में अभियोग पंजीकृत नहीं किया है। बरखेड़ा पुलिस का कहना है कि अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

एक किलोमीटर की दूरी पर थी पुलिस

जिस मंडनपुर पुल के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया, उस से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर पुलिस का बैरियर है। बैरियर पर मौजूद पुलिसकर्मी आपपास बदमाशों की मौजूदगी से बेखबर रहे। चुनाव के वक्त में बैरियर पर मौजूद बरखेड़ा थाने के पुलिसकर्मियों की निष्क्रियता पूरी तरह सामने आ रही है।

Next Story

विविध