Top
उत्तर प्रदेश

यूपी के संभल में बस व गैस टैंकर में टक्कर, सात के मौत की पुष्टि, बढ़ सकता है आंकड़ा

Janjwar Desk
16 Dec 2020 5:52 AM GMT
यूपी के संभल में बस व गैस टैंकर में टक्कर, सात के मौत की पुष्टि, बढ़ सकता है आंकड़ा
x

संभल में हुए हादसे का दृश्य। बस के आगे के एक हिस्से में टैंकर घुस गया है।   Photo Credit - ANI.

बस में कई यात्री अभी फंसे हुए हैं, जिन्हें बाहर निकालने के लिए राहत अभियान चलाया जा रहा है। हादसे में 25 लोग घायल भी हुए हैं...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के संभल जिले में बुधवार सुबह यूपी रोडवेज की एक बस व एक गैस टंकर में हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गयी। हालांकि अपुष्ट खबरों में मृतकों की संख्या 12 तक बतायी जा रही है। सात शवों को निकाले जाने के बाद सात लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। बस के अंदर कई यात्रियों के फंसे होने की आशंका है और मौके पर राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है। हादसे में 25 लोग घायल हुए हैं।

यह दुर्घटना संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर घने कोहरे के कारण हुई। यूपी रोडवेज की बस दूसरी ओर से तेज रफ्तार से आ रही गैस टंकर से टकड़ा गयी। घने कुहरे के कारण कम दृश्यता की वजह से ऐसा हुआ। घटना की सूचना में बाद एसपी चक्रेश मिश्र मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

हादसे की तसवीरों को देखने से इसकी भयावहता साफ पता चलती है। टैंकर बास के आगे के हिस्से में दायीं ओर घुस गया है।

हादसे के बाद बस पर सवार लोगों की चीख-पुकार सुन कर स्थानीय लोग मौके पर जुटे और मदद में जुट गए। एसपी चक्रेश मिश्र ने पुष्टि की कि सात शव निकाले गए हैं और राहत कार्य जारी है। उन्होंने आशंका जतायी है कि मृतकों की संख्या बढ सकती है। पुलिस के अनुसार, घने कुहरे की वजह से वाहनों की आपस में टक्कर हो गई। घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

Next Story
Share it