Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सिपाही ने मॉल से चुराकर वर्दी के नीचे पहन ली तीन नई शर्ट, बाहर निकलते वक्त पकड़ा गया तो हो गई धुनाई

Janjwar Desk
26 Feb 2021 3:53 PM GMT
सिपाही ने मॉल से चुराकर वर्दी के नीचे पहन ली तीन नई शर्ट, बाहर निकलते वक्त पकड़ा गया तो हो गई धुनाई
x

(photo:social media)

सिपाही ने तलाशी से बचने के लिए धौंस जमाने की भी कोशिश की, इसके बाद मॉल के स्टाफ का गुस्सा फूट पड़ा, उन्होंने सिपाही की जमकर पिटाई करने के साथ ही वीडियो बना लिया, बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया..

जनज्वार। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सिपाही ने शॉपिंग मॉल से चुराकर तीन नई शर्ट वर्दी के नीचे पहन ली। मॉल से निकलने के समय वहां गेट पर लगे सेंसर ने सिपाही की चोरी पकड़ ली। फिर क्या था, सिपाही ने वर्दी की धौंस दिखाकर बचने की कोशिश की पर मॉल कर्मियों ने उसकी धुनाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपित सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना लखनऊ के हुसैनगंज स्थित एक शॉपिंग मॉल की बताई जाती है। मॉल में सिपाही की करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया। बताया जाता है कि सिपाही ने ट्रायल रूम में वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहन ली। इसके बाद मॉल से बाहर निकलने की कोशिश करने लगा।

बाहर निकलते वक्त गेट पर लगे मेटल डिटेक्टर पर शर्ट के बारकोड से अलार्म बजने के चलते सिपाही को पकड़ लिया गया। इसके बाद जब सिपाही की तलाशी ली गई तो उसकी वर्दी के नीचे तीन नई शर्ट मिलीं, जो उसने मॉल से चुराकर पहना हुआ था।

कहा जा रहा है कि सिपाही ने तलाशी से बचने के लिए धौंस जमाने की भी कोशिश की। इसके बाद मॉल के स्टाफ का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने सिपाही की जमकर पिटाई करने के साथ ही वीडियो बना लिया। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अ अनुसार पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने सिपाही को निलंबित कर घटना की जांच के आदेश दिए हैं। इसके अलावा सिपाही को पीटने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश भी दिए गए हैं।

यह घटना विगत 21 फरवरी की बताई जा रही है, हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया। गोमतीनगर विस्तार थाना में तैनात यह सिपाही हुसैनगंज स्थित एक शॉपिंग मॉल गया था। उसने ट्रायल रूम में तीन शर्टें एक के ऊपर एक पहनीं और उनके ऊपर वर्दी पहनकर बाहर निकलने लगा।

चूंकि, हर शर्ट में बारकोड लगा हुआ था इसलिए मॉल से बाहर निकलते ही मेटल डिटेक्टर ने अलार्म बजा दिया। मॉल की सिक्योरिटी ने सिपाही को पकड़कर उसकी तलाशी ली तो वर्दी के अंदर तीन नई शर्ट पहनी हुई मिल गईं।

Next Story

विविध