उत्तर प्रदेश

वाराणसी के बड़ागाँव में घर से उठाई गई लड़की का सामने आया सच, अपहरण नहीं मर्जी से गई थी प्रेमी के साथ

Janjwar Desk
30 May 2021 4:34 AM GMT
वाराणसी के बड़ागाँव में घर से उठाई गई लड़की का सामने आया सच, अपहरण नहीं मर्जी से गई थी प्रेमी के साथ
x

मां के साथ लड़की कामिनी.पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि अपहरण का अंदेशा जताने वाली यह लड़की दरअसल प्रेमी के साथ मर्जी से गई थी.

घटना को संदिग्ध मानते हुए कामिनी की चचेरी बहन अंकिता मिश्रा ने योगी, मोदी सहित वाराणसी पुलिस को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई थी। इस बाबत जनज्वार संवाददाता ने परिजनो सहित वाराणसी पुलिस से भी फोन पर संपर्क किया था...

जनज्वार, वाराणसी। यूपी के वाराणसी स्थित बड़ागांव में गुरूवार-शुक्रवार की रात तीन बजे 21 साल की कामिनी उपाध्याय को कुछ लोग घर में घुसकर कार में डालकर ले गए थे। परिजनो का आरोप था कि उनकी लड़की का अपहरण हो गया है।

घटना को संदिग्ध मानते हुए कामिनी की चचेरी बहन अंकिता मिश्रा ने योगी, मोदी सहित वाराणसी पुलिस को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई थी। इस बाबत जनज्वार संवाददाता ने परिजनो सहित वाराणसी पुलिस से भी फोन पर संपर्क किया था। मामला शुरू में संदिग्ध लग रहा था, जिसके चलते पुलिस भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं थी।


दो दिन की कड़ी पड़ताल के बाद पुलिस मामले की तह तक पहुँची तो अपहरण का रहस्य प्रेम प्रसंग के रूप में सामने आया। बड़ागांव के धनंजयपुर के अनाई गांव निवासी समरजीत की 21 वर्षीय बेटी कामिनी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस की पूछताछ में अब लड़की का अपनी मर्जी से जाने की बात सामने आई है।

एसपी वाराणसी अमित वर्मा ने जनज्वार को भेजे गए अपने जवाब में बताया है कि 'कामिनी उपाध्याय उस रात गायब होने से पहले तक अपने प्रेमी से बात करती रही थी। पुलिस को दिए अपने बयान में कामिनी ने बताया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ आई है। अमित वर्मा के मुताबिक एक टीम लड़की को लेने के लिए भेज दी गी है। बाद उसे परिजनो के सुपुर्द किया जाएगा।'

इस मामले में हमने शुक्रवार 28 मई का वह ट्वीट खोजा जो घर से मर्जी से गई लड़की कामिनी की चचेरी बहन अंकिता ने किया था। हमें उस ट्वीट के साथ अंकिता के अकाउंट से सभी ट्वीट डिलीट हुए मिले। इस मामले में यह बात पुख्ता होती है जो पुलिस की तहकीकात में सामने आया है।

Next Story

विविध