Top
उत्तर प्रदेश

नोएडा की प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले 3 युवाओं ने की आत्महत्या

Janjwar Desk
13 Aug 2020 11:54 AM GMT
नोएडा की प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले 3 युवाओं ने की आत्महत्या
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस तीनों ही मामलों में खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी है, एडिशनल डीसीपी अनुकर अग्रवाल ने आईएएनएस को बताया कि इन घटनाओं के बारे में हमें अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है....

नोएडा। नोएडा में खुदकुशी के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। बुधवार की शाम से लेकर गुरुवार की सुबह 9 बजे के बीच नोएडा फेज-2 में 2 युवकों ने फांसी लगाकर और फेज-3 में एक युवक ने मकान की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस विभाग ने जानकारी दी है कि नोएडा के थाना फेज-2 क्षेत्र में 2 लोगों ने खुदकुशी की है। बुधवार की शाम शराब का आदी 26 वर्षीय एक युवक ने मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर खुद को खत्म कर लिया। इस मकान में वह किराये पर रहता था।

दूसरी घटना भंगेल इलाके में हुई। यहां के एक मकान में किराये पर रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने बुधवार की रात छत में लगे पंखे में फंदा डालकर फांसी लगा ली। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खुदकुशी की तीसरी घटना गुरुवार सुबह लगभग 9 बजे फेज-3 इलाके में हुई। यहां नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करने वाले 29 वर्षीय व्यक्ति ने भी पंखे में फंदा डालकर फांसी लगा ली। वह मथुरा के हनुमान नगर, धौली प्याऊ इलाके का मूल निवासी था।

पुलिस तीनों ही मामलों में खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी है। एडिशनल डीसीपी अनुकर अग्रवाल ने आईएएनएस को बताया, "इन घटनाओं के बारे में हमें अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। हम परिजनों ने बात कर रहे हैं, जानने की कोशिश कर रहे हैं कि खुदकुशी के तीन मामलों के पीछे वजह क्या थी। तीनों युवक शायद डिप्रेशन में थे।"

Next Story
Share it