Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP : जेल से जमानत पर छूटे गैंगस्टर सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने 200 गाड़ियों का निकाला था काफिला, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

Janjwar Desk
8 Jun 2021 3:29 AM GMT
UP : जेल से जमानत पर छूटे गैंगस्टर सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने 200 गाड़ियों का निकाला था काफिला, 8 पुलिसकर्मी निलंबित
x

इटावा जेल से जमानत पर छूटे गैंग्स्टर सपा नेता की गाड़ियों का काफिला.

इटावा जेल से छूटने के बाद जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र ने शनिवार 5 जून को 200 से अधिक वाहनों के साथ हाईवे पर जुलूस निकाला था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इटावा की सिविल लाइन थाना पुलिस ने धर्मेंद्र समेत करीब 200 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी...

जनज्वार, औरैया/इटावा। उत्तर प्रदेश के औरैया का रहने वाला जिला बदर, गैंगस्टर, सपा युवजन सभा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव के जेल से छूटने के बाद जुलूस निकालने के मामले में इटावा और औरैया के दो इंस्पेक्टर, तीन दरोगा और तीन सिपाहियों को सोमवार को निलंबित कर दिया गया। साथ ही इटावा के सीओ सिटी को भी हटा दिया गया है।

गौरतलब है कि इटावा जेल से छूटने के बाद जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र ने शनिवार 5 जून को 200 से अधिक वाहनों के साथ हाईवे पर जुलूस निकाला था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इटावा की सिविल लाइन थाना पुलिस ने धर्मेंद्र समेत करीब 200 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

इटावा के एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह ने रविवार 6 जून को जेल चौकी प्रभारी को हटा दिया था। एसपी सिटी की जांच के आधार पर सोमवार को सिविल लाइन थाना प्रभारी ओम प्रकाश पांडेय, एलआईयू प्रभारी पुनीत कुमार शर्मा, बकेवर थाने के महेवा चौकी प्रभारी विष्णुकांत तिवारी, ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल योगेश कुमार, कांस्टेबल अजय कुमार और बृजपाल सिंह को निलंबित कर दिया गया।

इसी प्रकार औरैया की एसपी अपर्णा गौतम ने अनंतराम चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक चंद्रिका प्रसाद और स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) के उपनिरीक्षक भूपेंद्र नाथ को निलंबित कर दिया गया है। एलआईयू के दरोगा ने सूचना एकत्र करने में लापरवाही बरती और चौकी प्रभारी ने अनंतराम में 30-40 गाड़ियों का जमावड़ा होने की सूचना अधिकारियों को नहीं दी थी।

Next Story

विविध