Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

'जंगलराज': प्रतापगढ़ के एसपी ने भाजपा विधायक का कुर्ता फाड़कर की पिटाई, धरने पर माननीय

Janjwar Desk
7 April 2021 11:32 AM GMT
जंगलराज: प्रतापगढ़ के एसपी ने भाजपा विधायक का कुर्ता फाड़कर की पिटाई, धरने पर माननीय
x
यूपी में प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने डीएम कार्यालय के बाहर बुधवार 7 अप्रैल की दोपहर जमकर हंगामा किया.....

जनज्वार/प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से भाजपा विधायक धीरज ओझा का कुर्ता फटा हुआ है, योगी के विधायक रोते हुए दुहाई दे रहे हैं कि प्रतापगढ़ के एसपी ने उन्हें मारा है। प्रदेश में क़ानून व्यवस्था का यह हाल है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को मौक़ा मिलता है तो वो पुलिस वालों को ठोंक देते हैं, पुलिस वालों को मौक़ा मिलता है तो वो भाजपा विधायक को ठोंक देते हैं। तो खुद सरकार अपने विरोधियों पर NSA ठोंक रही है।

दरअसल यूपी में प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने डीएम कार्यालय के बाहर बुधवार 7 अप्रैल की दोपहर जमकर हंगामा किया। मतदाता सूची में अनियमितता का आरोप लगाकर विधायक धीरज ओझा कार्यकर्ताओं के साथ डीएम चेंबर में धरने पर बैठे हुए थे। एसपी और डीएम के आने के बाद अंदर करीब 15 मिनट तक चेंबर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इसके बाद भाजपा विधायक चैंबर से बाहर निकले तो शरीर पर कपड़े नहीं थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि एसपी ने उनकी पिटाई की। उन्हें मारा-पीटा और धमकाया भी इसके बाद से डीएम आवास पर विधायक के कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी है हालांकि जिला अधिकारी विधायक धीरज ओझा को लेकर अंदर फिर से चेंबर में चले गए।

वहीं एसपी प्रतापगढ़ ने कहा कि विधायक डीएम आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर उनके खिलाफ धरने पर बैठे थे। जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया गया तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर झूठा आरोप लगा रहे हैं। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है।

इस दौरान विधायक धीरज ओझा खुद की फटी कमीज हाथ में लहराते हुए डीएम आवास पर चिल्लाते रहे। वो कहते रहे कि प्रतापगढ़ के एसपी ने मुझे बहुत मारा। विधायक को मारा। मेरी कोई गलती नही है।

Next Story

विविध