Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Haldwani News: उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- आजादी के आंदोलन के मकसद को ध्वस्त कर रही है मोदी सरकार

Janjwar Desk
7 Aug 2022 5:03 PM GMT
Haldwani News: उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- आजादी के आंदोलन के मकसद को ध्वस्त कर रही है मोदी सरकार
x
Haldwani News, Haldwani Samachar। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के 7-8 अक्टूबर को रामनगर में आयोजित होने वाले द्विवार्षिक महाधिवेशन की तैयारियों की बाबत रविवार को एक बैठक का आयोजन हल्द्वानी में किया गया।

Haldwani News, Haldwani Samachar। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के 7-8 अक्टूबर को रामनगर में आयोजित होने वाले द्विवार्षिक महाधिवेशन की तैयारियों की बाबत रविवार को एक बैठक का आयोजन हल्द्वानी में किया गया। ट्रिपल जे मुखानी में आयोजित इस बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश जहां एक ओर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है वहीं दूसरी ओर केंद्र एवं राज्य की सरकारें लगातार लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन कर रही है। सरकार की नीतियों से असहमति रखने वालों के खिलाफ मुकदमे चलाए जा रहे हैं जो आजादी के आंदोलन के मकसद को ही ध्वस्त कर रहा है। हेलंग में घसियारी मंदोदरी देवी के साथ हुई घटना व रामनगर में सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर लादे गए मुकदमे इसके सबसे नए स्पष्ट उदाहरण हैं।


भर्ती परीक्षाओं में घपलेबाजी पर पार्टी नेताओं ने उत्तराखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उत्तराखंड के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। भर्ती परीक्षाओं के बार बार पेपर लीक होने तथा उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग में हुए घोटाले की सीबीआई जांच की मांग की मांग करते हुए पार्टी नेताओं ने इसमें सरकार की भी शह होने की आशंका व्यक्त की है।


आज की बैठक में पार्टी ने 7-8 अक्टूबर को रामनगर में होने वाले द्विवार्षिक महाधिवेशन को सफल बनाने के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी है। बैठक में अध्यक्ष पीसी तिवारी, उपाध्यक्ष प्रभात ध्यानी, महासचिव योधराज त्यागी, सचिव आनंदी वर्मा, प्रकाश जोशी, नैनीताल जिलाध्यक्ष प्रकाश उनियाल, जिला महासचिव लालमणि, नारायण राम, चिंता राम, किरन आर्या, दिनेश उपाध्याय, जगदीश ममगई, विनोद जोशी, अमित जोशी, हेम पांडेय, बसंत भट्ट, सुमित तिवारी, हीरा आर्या, मोहम्मद वसीम, उत्तराखंड छात्र संगठन भारती पांडे, दीक्षा सुयाल सहित कई कार्यकर्ता रहे।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध