Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Woman Constable Viral Video : सड़क पर आया महिला पुलिसकर्मी के कथित उत्पीड़न का मामला, डैमेज कंट्रोल में जुटा महकमा

Janjwar Desk
6 Jun 2022 10:00 AM GMT
Woman Constable Viral Video : सड़क पर आया महिला पुलिसकर्मी के कथित उत्पीड़न का मामला, विभाग में मचा हडकंप, डैमेज कंट्रोल में जुटा महकमा, नैनीताल पुलिस से जुड़ा है मामला
x

Woman Constable Viral Video : सड़क पर आया महिला पुलिसकर्मी के कथित उत्पीड़न का मामला, विभाग में मचा हडकंप, डैमेज कंट्रोल में जुटा महकमा, नैनीताल पुलिस से जुड़ा है मामला

Woman Constable Viral Video : कालाढूंगी थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने कालाढूंगी तिराहे पर रोते हुए अपने थानाध्यक्ष पर उत्पीड़न के तमाम आरोप लगाते हुए सड़क पर अपना दर्द बांटना शुरू कर दिया था। इस महिला पुलिसकर्मी का इस दौरान वीडियो भी बनाया गया। इस दौरान लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का वह जवाब भी देती नजर आ रही हैं।

सलीम मलिक की रिपोर्ट

Woman Constable Viral Video : हल्द्वानी के कालाढूंगी थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा थानाध्यक्ष पर उत्पीड़न के सरेआम चौराहे पर उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी इस प्रकरण के चलते विभाग की होने वाली छीछालेदारी के डैमेज कंट्रोल में जुट गए। थानाध्यक्ष पर लगाए गए आरोपों की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को सौंप दी गई है।

जानकारी के अनुसार कालाढूंगी थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने कालाढूंगी तिराहे पर रोते हुए अपने थानाध्यक्ष पर उत्पीड़न के तमाम आरोप लगाते हुए सड़क पर अपना दर्द बांटना शुरू कर दिया था। इस महिला पुलिसकर्मी का इस दौरान वीडियो भी बनाया गया। इस दौरान लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का वह जवाब भी देती नजर आ रही हैं। पुलिसकर्मी ने कालाढूंगी थाना प्रभारी पर पिछले एक महीने से लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। अपने छोटे-छोटे बच्चों का हवाला देते हुए महिला का कहना है कि ड्यूटी पूरी होने के बाद भी थाना प्रभारी उसे कुछ न कुछ काम बताते रहते हैं। उसका लगातार मानसिक तौर पर उत्पीड़न किया जा रहा है।

महिला पुलिसकर्मी द्वारा लगाए गए आरोपों का वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में ऊपर से नीचे तक हड़कंप मच गया। पुलिस विभाग के आला अधिकारी तत्काल इस मामले में सक्रिय हो गए। जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी का एक और वीडियो सामने आया, जिसे खुद नैनीताल पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा जारी किया गया है। इस नए वीडियो में महिला पुलिसकर्मी कहती नजर आ रही हैं कि किसी बाहरी व्यक्ति ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। जिससे वो काफी आहत हुईं हैं। उनका कहना है कि ड्यूटी के दौरान वो अपने अधिकारी को अपनी समस्या बता रही थी। तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया था। उन्होंने वीडियो वायरल न करने की भी अपील की है।

वहीं यह मामला सामने आने के बाद नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट का भी बयान आ चुका है। जिसमें उन्होंने कहा है कि मामले की जांच रामनगर सीओ बलजीत सिंह भाकुनी को सौंप दी गई है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध