Top
आंदोलन

तेलंगाना के एक छोटे किसान ने दिखाया बड़ा दिल, दिया कोरोना फंड में 50 हजार दान

Prema Negi
3 April 2020 7:42 AM GMT
तेलंगाना के एक छोटे किसान ने दिखाया बड़ा दिल, दिया कोरोना फंड में 50 हजार दान
x

किसान ने कहा, मैं अखबारों में कोरोनोवायरस के बारे में और लॉकडाउन ने लोगों को कैसे मुश्किल में डाला है, इस बारे में पढ़ता रहा हूं...

हैदराबाद, 3 अप्रैल। कोरोनावायरस के कारण भारत में लगाए गए 21 दिन के लॉकडाउन से जहां एक ओर देशभर के किसान नुकसान को लेकर चिंतित हैं वहीं, तेलंगाना का एक छोटा किसान इस बीमारी के खिलाफ राहत सहायता के तौर पर 50,000 रुपये दान करने के लिए आगे आया है। आदिलाबाद जिले के रहने वाले साढ़े चार एकड़ जमीन के मालिक के मोरा हनमंडलु ने अपनी फसल से अर्जित धन का एक हिस्सा दान करने का फैसला किया।

न्होंने कहा, "मैं अखबारों में कोरोनोवायरस के बारे में और लॉकडाउन ने लोगों को कैसे प्रभावित किया है, इस बारे में पढ़ता रहा हूं। मुझे पता है कि इस कदम से देश के लाखों गरीबों को परेशानी हुई है। इसलिए, मैंने राहत कार्य के लिए कुछ धनराशि दान करने का फैसला किया।



?s=20

नमंडलु ने कहा कि इस साल उनकी फसल अच्छी हुई और हाल ही में उन्हें इसके पैसे मिले। अपने बेटे के सुझाव पर कि उन्हें योगदान देना चाहिए, उन्होंने 50,000 रुपये दान करने का फैसला किया।

तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव ने ट्वीट किया, "मोरा हनमंडलु - एक बड़ा दिल वाला छोटा किसान। मेरा आज का नायक।"

ड़े नेता, कॉर्पोरेट, व्यवसायी, विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख व्यक्ति और मध्यम वर्ग के कई लोगों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है।

Next Story

विविध

Share it