Top
उत्तर प्रदेश

लॉकडाउन : भाजपा सांसद की गुंडई, 35-40 गुंडों को लेकर घर में घुसे, तहसीलदार को बच्चों के सामने पीटा

Raghib Asim
7 April 2020 12:53 PM GMT
लॉकडाउन : भाजपा सांसद की गुंडई, 35-40 गुंडों को लेकर घर में घुसे, तहसीलदार को बच्चों के सामने पीटा
x

आरोप के मुताबिक, तहसीलदार अरविंद कुमार के आवास पर दर्जनों समर्थकों के साथ सांसद सुब्रत पाठक पहुंचे। इसके बाद उन्होंने मनमाने काम करवाने के लिए तहसीलदार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब तहसीलदार ने माने से मना किया तो सांसद समर्थकों ने उसे बुरी तरह से मारा-पीटा और भद्दी भद्दी गालियां दिया...

जनज्वार। योगी के राज में गुंडागर्दी चरम पर है। बीजेपी के विधायक और सांसद आम आदमी ही नहीं प्रशासन पर भी अपना रौब दिखा रहे हैं। ताजा मामला कन्नौज का है जहां से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक पर आरोप है कि वो अपने अपने समर्थकों के साथ जाकर तहसीलदार को मारते पीटते हैं और जमकर गालियां देते हैं।

रोप के मुताबिक, तहसीलदार अरविंद कुमार के आवास पर दर्जनों समर्थकों के साथ सांसद सुब्रत पाठक पहुंचे। इसके बाद उन्होंने मनमाने काम करवाने के लिए तहसीलदार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब तहसीलदार ने माने से मना किया तो सांसद समर्थकों ने उसे बुरी तरह से मारा-पीटा और भद्दी भद्दी गालियां दिया। ये खबर उस उत्तर प्रदेश से आ रही है जहां योगी आदित्यनाथ दावा कर रहे हैं कि गुंडागर्दी को वह खत्म कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ के दावे के उलट भाजपा नेता ही जगह जगह पर गुंडागर्दी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तहसीलदार के साथ की गई मारपीट इस बात का सबूत है कि सत्ताधारी दल के नेता नियम कानून को ताक पर रखते हैं। भाजपा सरकार की इसी मनमानी के चलते प्रदेश भर में अब आक्रोश का माहौल बन रहा है। ऐसे वक्त में जब कोरोना को लेकर लॉकडाउन चल रहा है तब रोजाना कहीं ना कहीं से बीजेपी नेताओं के करतूतों की कोई न कोई खबर या वीडियो आ जाती है जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगते हैं।

Next Story

विविध

Share it