Top
समाज

बीवी को वापस बुलाने के लिए वीडियो कॉल पर दे रहा था आत्महत्या की धमकी, पैर फिसलने से लटका फांसी पर

Prema Negi
5 May 2020 1:13 PM GMT
बीवी को वापस बुलाने के लिए वीडियो कॉल पर दे रहा था आत्महत्या की धमकी, पैर फिसलने से लटका फांसी पर
x

वीडियो कॉल के दौरान गणेश ने पत्नी को वापस आने को कहा, जिस पर दोनों की आपस में काफी बहस हो गई। गणेश ने अपने पत्नी को कहा कि अगर वह घर वापस नहीं आती है तो वह अपनी जान दे देगा....

जनज्वार। आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में सोमवार 4 मई को एक शख्स कुवैत में काम करने वाली अपनी पत्नी को दिखावे के लिए वीडियो कॉल पर आत्महत्या का प्रयास कर रहा था, तभी वह दुर्घटनावश फांसी के फंदे पर झूल गया।

पुलिस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में सोमवार 4 मई को दुखद घटना हुई, जहां तल्लापुड़ी ब्लॉक के मलकापल्ली गांव निवासी 35 वर्षीय जी. गणेश चाहता था कि कुवैत में काम कर रही उसकी पत्नी घर वापस आ जाए। उसने उसे वापस लौट आने के लिए वीडियो कॉल किया।

यह भी पढ़ें — मध्यप्रदेश : कोरोना से BJP पार्षद की मौत, मरने से पहले वीडियो जारी कर खोली स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल

रिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि दंपति ने अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। वीडियो कॉल के दौरान गणेश ने पत्नी को वापस आने को कहा, जिस पर दोनों की आपस में काफी बहस हो गई। गणेश ने अपने पत्नी को कहा कि अगर वह घर वापस नहीं आती है तो वह अपनी जान दे देगा।

बात-बात में दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि वह एक खाट पर खड़ा होकर अपने गले में फंदा बांधकर रस्सी के दूसरे छोर को जी. गणेश ने पंखे से बांध दिया। हालांकि वह ऐसा सिर्फ पत्नी को धमकाने के लिए कर रहा था, ताकि वह वापस आने का वादा करे, मगर उसी दौरान अपनी पत्नी को धमकी देते हुए उसका पैर फिसल गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : LOCKDOWN के दौरान बढ़ गए बच्चों के खिलाफ हिंसा के मामले, सरकारी हेल्पलाइन पर आई 92,000 कॉल्स

पुलिस ने मामला दर्ज कर जी. गणेश की लाश को कोव्वुर के एक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया है।

स मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गणेश के मोबाइल फोन में कैद वीडियो कॉल और दंपति की बातचीत के आधार पर जांच शुरू की गई है। पुलिस उनके परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है।

Next Story

विविध

Share it