Top
राजनीति

कैलाश विजयवर्गीय के एमएलए बेटे आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Prema Negi
26 Jun 2019 9:33 AM GMT
कैलाश विजयवर्गीय के एमएलए बेटे आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी सोशल मीडिया पर हुई वायरल
x

आकाश विजयवर्गीय ने अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई की, उन्हें दौड़ाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं...

जनज्वार। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बल्ले से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय मौजूद थे। उन्होंने निगम अधिकारियों को सरेआम धमकी दी कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसके लिए आप खुद जिम्मेदार होंगे। यही नहीं आकाश विजयवर्गीय ने जर्जर मकानों को ढहाने के लिए लायी गई जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली।

पर भी जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश विजयवर्गीय ने अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई की, उन्हें दौड़ाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि विधायक ने बैट उठाकर नगर निगम अफसर धीरेंद्र बायस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। विधायक के साथ आए कार्यकर्ताओं ने भी अफसर से मारपीट की।

गौरतलब है कि भाजपा की इंदौर से विधायक रहीं उषा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा सेटिंग कर अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को टिकट दिलाने का आरोप लगाया था।

Next Story

विविध

Share it