Top
राजनीति

‘श्रमिकों के खाते में 7500 रुपये डाले मोदी सरकार’ राहुल गांधी ने मोदी सरकार से की अपील

Raghib Asim
13 May 2020 6:15 AM GMT
‘श्रमिकों के खाते में 7500 रुपये डाले मोदी सरकार’ राहुल गांधी ने मोदी सरकार से की अपील
x

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि आज भारत माता रो रही है। उन्होंने मांग की कि पीएम मोदी सडकों पर चलते हमारे लाखों श्रमिक भाइयों-बहनों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने का इंतजाम करें...

जनज्वार ब्यूरो। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि आज भारत माता रो रही है। उन्होंने मांग की कि पीएम मोदी सडकों पर चलते हमारे लाखों श्रमिक भाइयों-बहनों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने का इंतजाम करें। इसके साथ ही इस संकट के समय में सहारा देने के लिए उन सभी के खातों में कम से कम 7500 रुपये सीधा ट्रांसफर करें।

राहुल गांधी ने कहा कि बच्चों को चोट पहुंचता है तो मां रोती है, ऐसी कोई भी मां नहीं जो अपने बच्चों के दुख से दुखी नहीं होती है। राहुल ने कहा, “आज भारत माता रो रही है, क्योंकि भारत माता के करोडों बच्चे, बेटे बेटियां सड़कों पर हजारों किलोमीटर चल रहे हैं, भूखे प्यासे चल रहे हैं।

न्होंने कहा कि मैं सरकार से विनती करता हूं कि आप उनको घर पहुंचाइए, उनके बैंक अकाउंट में पैसा डालिए और इनके रोजगार के लिए स्मॉल एंड मीडियम इंडस्ट्रीज को जल्दी से जल्दी पैकेज दीजिए।”

Next Story

विविध

Share it