Top
राजनीति

पुण्य प्रसून के खुलासों से डरी मोदी सरकार, 9 बजते ही एबीपी चैनल दिखना हुआ बंद

Prema Negi
18 July 2018 5:51 PM GMT
पुण्य प्रसून के खुलासों से डरी मोदी सरकार, 9 बजते ही एबीपी चैनल दिखना हुआ  बंद
x

भाजपा सरकार ने की मीडिया पर प्रतिबंध की औपचारिक शुरुआत, आज 9 बजे पुण्य प्रसून बाजपेयी का मास्टर स्ट्रोक शुरू होते ही देश के प्रमुख डिश आॅपरेटर टाटा स्काई और एयरटेल समेत दूसरे डिश के सिग्नल हुए खराब

आज के मास्टर स्ट्रोक के प्रोग्राम में सीतापुर के निशुल्क बिजली के कनेक्शन लेने वालों से 'पीएम मोदी बात करेंगे' की पोल खोल की थी पुण्य प्रसून ने

स्वतंत्र कुमार की रिपोर्ट

जनज्वार, दिल्ली। क्या कोई सरकार वो भी मोदी जैसी ताकतवर सरकार इतना डर सकती है कि किसी समाचार चैनल की खबर को रोकने के लिये घर—घर टीवी कनेक्शन पहुंचाने वाली कंपनियों के नेटवर्क ही खराब कर दे। जी, हां ऐसा ही हो रहा है। आज बुधवार की रात को जैसे ही एबीपी न्यूज़ पर वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी अपना शो मास्टर स्ट्रोक लेकर आये, उसी समय एबीपी न्यूज़ टीवी स्क्रीन से गायब होने लगा।

ऐसा होते ही कुछ देर तक दर्शकों ने इंतज़ार किया, लेकिन जब बार बार ऐसा होने लगा तो लोगों ने एबीपी चैनल बदल कर दूसरा चैनल देखने लगे और सरकार अपने दाव में कामयाब हो गई।

इसके बाद सोशल मीडिया पर कई पत्रकारों ने लिखना शुरू किया तो एक के बाद एक ये सिलसिला शुरू हो गया और आम जनता भी शिकायत करने लगी कि उनके यहां लगे एयरटेल, डेन, टाटा स्काई आदि के नेटवर्क में गड़बड़ी होने लगी और सबको चैनल बदलना पड़ा।

वरिष्ठ टीवी पत्रकार विनोद कापड़ी का ट्वीट और मौके पर बनाया हुआ वीडियो



इसके बाद तस्वीर साफ हुई तो पता चला गुरुवार को प्रधानमंत्री यूपी के सीतापुर के उन लाभार्थियों से बात करेंगे, जिन्हें निशुल्क बिजली के कनेक्शन मिले हैं।

इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए ट्वीटर पर वरिष्ठ टीवी पत्रकार अजीत अंजुम लिखते हैं, 'अगर ऐसा हो रहा है तो @TataSky को बताना चाहिए कि हकीकत क्या है? ऐसा कैसै हो सकता है कि बाकी चैनल के सिगनल ठीक आ रहे हों और एबीपी के सिगनल फ्रीज हो रहे हों।'

इसी विषय पर पुण्य प्रसून ने आज यानी बुधवार को खबर दिखा दी कि कैसे लोगों को जिनके पास पेट भरने के पैसे नहीं हैं, उन्हें जबरदस्ती बिजली के कनेक्शन दिए गए हैं। और आज ही अधिकारी वहां डेरा जमा कर बैठे हैं, ताकि कोई गड़बड़ी न हों और लाभार्थी वही बोलें जो उन्हें समझाया पढ़ाया जाए।

आरोप यह है कि यह खबर आम जनता तक न पहुंचे, इसलिए एबीपी चैनल के सिग्नल में गड़बड़ी कर दी गई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तो सीधे ट्वीट कर मोदी पर हमला बोला और कहा कि मोदी जी आप पुण्य प्रसून से इतना डर गए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने मोदी को निशाने पर लेते हुए अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया, 'मोदी जी, ये क्या करवा रहे हैं? ये तो ठीक नहीं है। पुण्य प्रसून से इतना डर?'

Next Story

विविध

Share it