जनज्वार विशेष

लंदन की अंडर ग्राउंड ट्रेन में हुआ आतंकी हमला

Janjwar Team
15 Sep 2017 4:18 PM GMT
लंदन की अंडर ग्राउंड ट्रेन में हुआ आतंकी हमला
x

लंदन के पार्संस स्टेशन पर हुए आतंकी धमाके की पुलिस न की पुष्टी, पुलिस को किसी को एक संदिग्ध की तलाश, वह स्टेशन से चाकू लेकर भाग रहा था

लंदन। मध्य लंदन इलाके के पार्संस ग्रीन भूमिगत रेलवे स्टेशन पर आतंकी धमाका हुआ है। धमाके में 18 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों में कुछ यात्री गंभीर हैं। इस वक्त लंदन में सुबह का वक्त है।

इस बीच सहायक पुलिस कमीश्नर मार्क रॉवले ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि चश्मदीद सामने आएं और पुलिस जांच में मदद करें। पुलिस ने यह भी कहा है कि अगर किसी के पास कोई फोटो या वीडियो हो तो वह पुलिस को दे सकते हैं।

लंदन भूमिगल रेवले आॅपरेशंस के निदेशक निगेल हॉलनेस ने कहा है, 'हमारे स्टॉफ की भरपूर मदद कर रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि सुबह में पार्संस ग्रीन पर हुए धमाके के बाद योत्रियों का कम से कम असुविधा हो।'

मौके पर पारामेडिक्स, फाइटर पुलिस और हथियार बंद पुलिस पहुंच चुकी है। लंदन में भूमिगत ट्रेन को ट्यूब ट्रेन भी कहते हैं। लंदन पुलिस ने ट्यूब ट्रेन के आसपास के घरों को खाली करा दिया है।

धमाके के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा है कि हमें आतंकियों से अधिक सख्ती से निपटना होगा। इनके भर्ती का मुख्य जरिया इंटरनेट बन गया है। इसे बंद किया जाना चाहिए और इसका बेहतर इस्तेमाल होना चाहिए।

Next Story

विविध

Share it