Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

असदुद्दीन ओवैसी के भाई Akbaruddin ने राज ठाकरे के खिलाफ उगला जहर, कहा - 'जो बेघर होते हैं उन्हें जवाब देने लायक नहीं मानता'

Janjwar Desk
13 May 2022 5:10 AM GMT
असदुद्दीन ओवैसी के भाई Akbaruddin ने राज ठाकरे के खिलाफ उगला जहर, कहा - जो बेघर होते हैं उन्हें जवाब देने लायक नहीं मानता
x

असदुद्दीन ओवैसी के भाई Akbaruddin ने राज ठाकरे के खिलाफ उगला जहर, कहा - 'जो बेघर होते हैं उन्हें जवाब देने लायक नहीं मानता'

लाउडस्पीकर की आड़ में मुसलमानों को डराया जा रहा है लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए। बस मुसलमानों को एक साथ इकट्ठा खड़े होने की जरूरत है

Maharashtra News : महाराष्ट्र में अभी लाउडस्पीकर विवाद (Loudspeaker Controversy ) थमा नहीं है। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ( Akbaruddin Owaisi ) ने गुरुवार को इस विवाद घी डालने वाला काम किया है। अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद ( Aurangabad ) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अजान को लेकर विवाद हो रहा है, लिंचिंग और हिजाब की बात हो रही है। मुसलमानों को डराया जा रहा है लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए।

बस मुसलमानों को एक साथ इकट्ठा खड़े होने की जरूरत है। हैदराबाद ( Hydewrabad ) से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ( Akbaruddin Owaisi ) ने लाउडस्पीकर विवाद को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ( Raj Thackeray ) पर जुबानी हमला बोला है। हालांकि, उन्होंने राज ठाकरे का नाम नहीं लिया।

एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ( Akbaruddin Owaisi ) ने कहा कि मैं कुछ लोगों की टिप्पणियों का ना तो यहां जवाब नहीं देने आया हूं और न ही किसी को बुरा भला कहने आया हूं। हम किसी से नहीं डरते। हम उन लोगों की बातों का जवाब क्यों दें जो जवाब देने लायक नहीं हैं। राज ठाकरे ( Raj Thackeray ) का नाम लिए बिना कहा कि तुम्हारी औक़ात नहीं कि मैं जवाब दूं।

नफरत का जवाब मोहब्बत से देंगे

लोकसभा में AIMIM की स्थिति पर ओवैसी ने कहा कि मेरा तो एक सांसद है लेकिन तुम तो बेघर हो, लापता हो। तुम्हें घर से बेदखल किया गया है। इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं एक दिन जवाब देने जरूर आऊंगा। अकबरुद्दीन ओवैसी ( Akbaruddin Owaisi ) लड़ेगा लेकिन उसकी जगह और समय मैं तय करूंगा। ओवैसी ने कहा कि देश में इन दिनों नफरत की बातें की जा रही है लेकिन हम इसका जवाब नफरत से नहीं बल्कि मोहब्बत से देंगे।

ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ( Akbaruddin Owaisi ) ने जनसभा में आए लोगों को आगाह करते हुए कहा कि हमें फंदे में फंसने से बचना है। जो भौंक रहे हैं उन्हें भौंकने दीजिए। हमें उन्हें नजरंदाज करके शेर की तरह आगे बढ़ना है। हमारे दुश्मन जो कुछ भी वे कहते हैं, उस पर ध्यान मत दीजिए। केवल मुस्कुराकर अपना काम करते रहिए।

राज ठाकरे ने दिया था उद्धव को अल्टीमेटम

बता दें कि हाल ही में औरंगाबाद में मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों पर लाउडस्पीकर बजाने को लेकर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को अल्टीमेटम दिया था। ऐसे में AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में आजकल अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है, लेकिन अकबरुद्दीन ओवैसी नफरत का जवाब नफरत से नहीं, प्यार से देंगे।

(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध