Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Alwar Gangrape Case: अलवर में 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप, जयपुर में चल रहा इलाज, अभी भी पुलिस के हाथ खाली

Janjwar Desk
13 Jan 2022 9:41 AM GMT
Prayagraj Crime News : वह सिर्फ हमारी ही नहीं, आप सभी की बेटी थी रेप पीड़िता के पेरेंट्स ने लिखा फेसबुक पर भावुक पोस्ट, पढ़कर सबकी आंखें हुई नम
x

रेप पीड़िता के पेरेंट्स ने लिखा फेसबुक पर भावुक पोस्ट

Alwar Gangrape Case: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) में हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां दरिंदों ने मूकबधिर 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Minor Girl Gang Rape) किया। इसके बाद नुकीली चीज से प्राइवेट पार्ट पर इतने जख्म दिए कि बच्ची खून से लहुलुहान हो गई।

Alwar Gangrape Case: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) में हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां दरिंदों ने मूकबधिर 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Minor Girl Gang Rape) किया। इसके बाद नुकीली चीज से प्राइवेट पार्ट पर इतने जख्म दिए कि बच्ची खून से लहुलुहान हो गई। इतना ही नहीं, जिस सड़क पर उसे फेंक कर गए, वहां भी आसपास खून बिखरा पड़ा था। बाद में राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी और अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता आईसीयू में भर्ती है और 24 घंटे बाद भी हैवानों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

शिवाजी पार्क थाना पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की तिजारा पुलिया पर मिली थी। वो यहां करीब एक घंटे तक दर्द से तड़पती रही। खून बहने से सड़क लाल हो गई थी। शुरुआत में लगा कि लड़की मानसिक रूप से कमजोर है। बाद में पता चला कि नाबालिग लड़की मूकबधिर है और अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना इलाके की रहने वाली है। ये लड़की मंगलवार शाम करीब 4 बजे घर से निकली थी। अभी तक ये पता भी नहीं चल सका कि दरिंदों ने कहां से और कैसे उसका अपहरण किया। फिलहाल, पीड़ित नाबालिग को अलवर से जयपुर के जेके लोन अस्पताल (jk loan hospital jaipur) में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में नाबालिग के परिजन से मिलने राज्य बाल आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली, महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश और कई आला अधिकारी पहुंचे।


पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए घटनास्थल के आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन 24 घंटे से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि तत्काल पुलिस की 5 पुलिस टीमें मामले की जांच के लिए गठित की गई हैं। पुलिस ने मामले में पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

नाबालिग के परिवार को सरकार की तरफ से करीब साढे़ 3 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की तरफ से पीड़िता को 5 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की गई है। अलवर ग्रामीण के विधायक व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के मंत्री टीकाराम जूली नाबालिग के परिवार से मिले हैं। उन्होंने पूरी मदद का आश्वासन दिया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध