Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Brajesh Pathak : लाउडस्पीकर से 'अल्लाहू अकबर' सुनते ही यूपी के डिप्टी सीएम ने रोका अपना भाषण, लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

Janjwar Desk
14 April 2022 3:30 PM GMT
Brajesh Pathak : लाउडस्पीकर से अल्लाहू अकबर सुनते ही यूपी के डिप्टी सीएम ने रोका अपना भाषण, लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स
x

Brajesh Pathak : लाउडस्पीकर से 'अल्लाहू अकबर' सुनते ही यूपी के डिप्टी सीएम ने रोका अपना भाषण, लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

Brajesh Pathak : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अजान की आवाज को सुनते ही अपने भाषण को बीच में ही विराम दे दिया, सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है.....

Brajesh Pathak : मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) की ओर से लाउडस्पीकर को लेकर दी गई चेतावनी के बाद से देशभर में बहस छिड़ी हुई है। वहीं इस बहस के बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (UP Deputy CM Brajesh Pathak) ने राजधानी लखनऊ में अजान (Azan In Mosque) सुनते ही बीच में ही अपना भाषण रोक दिया। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

अभिषेक उपाध्याय नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा- अजान की आवाज पर भाषण रोक देना ब्रजेश पाठक की संवेदनशीलता ही है। लखनऊ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की कर्मभूमि रहा है। अटल बिहारी बाजपेई लखनऊ की सांझी विरासत के प्रणेता थे। अच्छा लगा यह देखकर कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक उसी विरासत की लौ को आगे बढ़ा रहे हैं।

हारुन खान नाम के ट्वीटर यूजर ने लिखा- यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अज़ान सुनते ही अपना भाषण रोक दिया। ये उन नेताओं के मुँह पर तमाचा है जो रामनवमी में मस्जिद,अजान, नमाज को लेकर राजनीति कर रहे हैं।

एक अन्य यूजर तौसीफ खान लिखते हैं- अजान की आवाज सुनते ही उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने रोका अपना भाषण ..बस यही सोच तो चाहिए मुल्क को अमन और शांति के रास्ते पर ले जाने के लिए।

सुदर्शन न्यूज के एक पत्रकार सौरभ तिवारी ने इस वीडियो को लेकर लिखा- इसे सांप्रदायिक सद्भाव की मिशाल बताया जा रहा है लेकिन उपमुख्यमंत्री जी आपने कभी आरती/हनुमान चालीसा के समय भी इस तरह अपना भाषण रोका? अजान के समय भाषण रोकना ही धर्मनिरपेक्षता है!

एक अन्य यूजर सर्वेश पांडेय ने लिखा- अजान सुनते ही यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अपना भाषण रोक दिया , फिर वो कौन है जो ये कहते है देश है मुसलमान आसुरक्षित है !

एक अन्य यूजर ने लिखा- बड़े भईया माननीय उपमुख्यमंत्री उत्तरप्रदेश सरकार श्री बृजेश पाठक जी द्वारा अविस्मरणीय गंगी जमुनी तहजीब का दिया उदाहरण अज़ान शुरू होने पर दिया भाषण को विराम।"एक ही दिल कितने बार जीतेंगे भइया"; लव यू सो मच। जय हिंद वन्दे मातरम।


Next Story

विविध