Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Dussehra News : भाजपा शासित एमसीडी के खिलाफ कूड़े का रावण जलाकर विरोध करेगी आप

Janjwar Desk
5 Oct 2022 8:59 AM GMT
Dussehra News : भाजपा शासित एमसीडी के खिलाफ कूड़े का रावण जलाकर विरोध करेगी आप
x

Dussehra News : भाजपा शासित एमसीडी के खिलाफ कूड़े का रावण जलाकर विरोध करेगी आप

Dussehra News : आम आदमी पार्टी ने दिल्ली ( Delhi ) में कूड़े का रावण जला कर भाजपा शासित एमसीडी के खिलाफ प्रतीकात्मक प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है...

Dussehra News : आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता ही रहता है। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। अब आम आदमी पार्टी ने दिल्ली ( Delhi ) में कूड़े का रावण जला कर भाजपा शासित एमसीडी के खिलाफ प्रतीकात्मक प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है।

स्वच्छता सर्वेक्षण की सूची में दिल्ली सबसे नीचे

आप विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा है कि 4 अक्टूबर को दिल्ली ( Delhi ) में साढ़े तीन हजार से अधिक स्थानों पर कूड़ा जलाकर हम विरोध जताएंगे। उन्होंने आगे कहा कि एमसीडी पिछले कई वर्षों से दिल्ली स्वच्छता सर्वेक्षण की सूची में सबसे नीचे आ रही है। भाजपा ने दिल्ली ( Delhi ) में पहले तीन कूड़े के पहाड़ खड़े किए और अब 16 नए पहाड़ खड़े करने की तैयारी में है।

दिल्ली में हर तरफ फैला कूड़ा

पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में दुर्गेश पाठक ने कहा कि नई स्वच्छता सर्वेक्षण रिपोर्ट आई थी उसमें 45 शहरों में दिल्ली ( Delhi ) 30 वें स्थान पर है। इससे पहले भी लगभग 15 वर्षों से दिल्ली का यही हाल है जबसे स्वच्छता सर्वेक्षण शुरू हुआ है, दिल्ली ( Delhi ) नीचे ही रही है। दिल्ली ( Delhi ) में हर तरफ कूड़ा ही देखने को मिलेगा। किसी भी गली चौराहे पर चले जाओ आपको कूड़ा मिलेगा।

नगर निगम कचरे के ढेर को हटाने में नाकाम

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि त्योहारों के मौसम में दिल्ली ( Delhi ) में हर जगह कचरे का ढेर जमा रहता है। भाजपा और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर केवल आरोप लगाते रहते हैं। दोनों ही पार्टियां राजनीति में लिप्त है। उन्होंने आगे कहा कि नगर निगम कचरे के ढेर को हटाने और पूर्णतया साफ सफाई करने में नाकाम साबित हो रहा है।

Next Story

विविध