Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

एक बार फिर पुराने तेवर में नजर आये केजरीवाल, कहा - ये कूड़े का नहीं, BJP के कुकर्मों का पहाड़ है

Janjwar Desk
27 Oct 2022 8:28 AM GMT
एक बार फिर पुराने तेवर में नजर आये केजरीवाल, कहा - ये कूड़े का नहीं, BJP के कुकर्मों का पहाड़ है
x
MCD Election 2022 : गाजीपुर के कूड़े के पहाड़ पर चढ़ केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह पर जबरदस्त हमला बोला। साथ ही चुनौती दी कि 15 साल में एक भी काम किया हो तो बताओ, क्या किया।

MCD Election 2022 : दिल्ली के गाजीपुर ( Ghazipur landfil site ) स्थित कूड़े के पहाड़ पर चढ़ सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने जमकर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के शीर्ष नेतृत्व पर बरसे। उन्होंने कहा कि गाजीपुर में ये कूड़े का नहीं बल्कि भाजपा के कुकर्मों का पहाड़ है। गुरुवार को गाजीपुर के कूड़े के पहाड़ पर चढ़ सीएम केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) पर जबरदस्त हमला बोला है। इस मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे।



मां-बहनें देंगी भाजपा को इस पाप का जवाब

आप के राष्ट्रीय संयोजक और सीएम केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने खुद को दिल्ली का श्रवण कुमार बताते हुए कहा कि उन्हें भाजपा नेता गाली दे रहे हैं। उन्होंने दिल्ली की मां-बहनों को गाली का जवाब देने की अपील की। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को एमसीडी में अपने काम पर शर्म आ रही है। इसलिए उनका यहां आने पर विरोध किया जा रहा है।

दिल्ली वालों को बताओ - 15 साल में ​क्या किया

दिल्ली के सीएम ने कूड़े के पहाड़ को भाजपा के कुकर्मों और भ्रष्टाचार का पहाड़ करार देते हुए कहा कि क्या शाह ( Amit Shah ) और मोदी या भाजपा का एक भी बड़े नेता ये बता सकते हैं कि उन्होंने एमसीडी में 15 साल में कौन सा काम किया। दिल्ली सरकार द्वारा एमसीडी को फंड नहीं दिए जाने के आरोपों पर केजरीवाल ने कहा कि ये एक ही चीज का रोना रोते हैं, केजरीवाल ने पैसा नहीं दिया, केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने पैसा नहीं दिया, हाय पैसा, हाय पैसा, 24 घंटे पैसा रे, पैसा रे, हाय रे पैसा, पैसा, पैसा, पैसा ये सिर्फ यही करते हैं और कुछ नहीं।

पहले BJP दे दो लाख करोड़ का हिसाब

एमसीडी अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 15 साल में नगर निगम ने 2 लाख करोड़ रुपए खर्च किए। कहां गए ये पैसे? ये दिल्ली के लोगों का पैसा था। दिल्ली के लोगों ने प्रॉपर्टी पर टैक्स दिया था। यहां के लोग जीएसटी में पैसा दे रहे हैं। निगम को उस 2 लाख करोड़ में से एक लाख करोड़ दिल्ली सरकार ने दिया था। केंद्र सरकार ने 15 साल में एक नया पैसा नहीं दिया।

गृह मंत्री और भाजपा के चाणक्य अमित शाह ( Amit Shah ) पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें गालियां दी जा रही हैं। दिल्ली में आते हैं इनके बड़े-बड़े मंत्री और केजरीवाल को गालियां देकर चले जाते हैं। मैं दिल्ली की मां-बहनों से पूछना चाहता हूं तुम्हारे बेटे ने तुम्हारे बच्चों के अच्छे स्कूल बनवाए, ये मंत्री तुम्हारे बेटे को गाली देकर जा रहे हैं, बर्दाश्त करोगे तुम लोग।

कूड़े के मुद्दे पर होगा निगम का चुनाव

दिल्ली के बुजुर्गों से माताओं से पूछना चाहता हूं तुम्हारे बेटे ने श्रवण कुमार बनकर तुम्हें तीर्थ यात्रा पर भेजा। अब ये तुम्हारे श्रवण कुमार को गाली देकर जा रहे हैं, बर्दाश्त करोगे। इस बार इन लोगों से बदला लेना। केजरीवाल ने कहा कि इस बार का चुनाव कूड़े के मुद्दे पर होगा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा दिल्ली में 16 और कूड़े के पहाड़ बनाना चाहती है।

भाजपा कार्यकर्ताओं से की AAP को वोट देने की अपील

MCD Election 2022 : उन्होंने ( Arvind Kejriwal ) भाजपा के कार्यकर्ताओं से भी अपील की कि वे अपनी पार्टी को भूलकर इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देना। साथ ही अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप भाजपा समर्थकों का भी दिल जीतने का प्रयास करें।

Next Story

विविध