Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अपनी फेक इमेज बचाने के लिए सबकुछ कर रही भारत सरकार, राहुल गांधी का जोरदार हमला

Janjwar Desk
25 April 2021 2:07 PM GMT
Rahul Gandhi News : राहुल गांधी ने उठाया चीन की हिंसा का मामला, पीएम मोदी की चुप्पी को बताया शमर्नाक
x

राहुल गांधी ने उठाया चीन की हिंसा का मामला

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में जोरदार हमला बोलते हुए लिखा- 'सिस्टम' फ़ेल है इसलिए ये जनहित की बात करना ज़रूरी है: इस संकट में देश को ज़िम्मेदार नागरिकों की ज़रूरत है....

जनज्वार डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर हमलावर हो गए हैं। अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भारत सरकार अपनी नकली छवि को बचाने के लिए सबकुछ कर रही है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- सच पर कफन, ऑक्सीजन कमी से इनकार, अंडर रिपोर्ट मौतें...भारत सरकार सबकुछ कर रही है...अपनी नकली छवि बचाने के लिए। राहुल ने ट्वीट के साथ अमेरिका के प्रमुख समाचार पत्र न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट को भी साझा किया है जिसमें फ्रंट पेज पर भारत में कोरोना से मौत की खबर प्रकाशित की गई है।

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में जोरदार हमला बोलते हुए लिखा- 'सिस्टम' फ़ेल है इसलिए ये जनहित की बात करना ज़रूरी है: इस संकट में देश को ज़िम्मेदार नागरिकों की ज़रूरत है। अपने कांग्रेस साथियों से मेरा अनुरोध है कि सारे राजनैतिक काम छोड़कर सिर्फ़ जन सहायता करें, हर तरह से देशवासियों का दुख दूर करें। कांग्रेस परिवार का यही धर्म है।

इससे पहले उन्होंने कोविड के टीकाकरण को लेकर निशाना साधा। उन्होंने लिखा भारत को वैक्सीन को आवश्यकता है, मिस्टर लाइंग मशीन।

उन्होंने लिखा, 'सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि PR व अनावश्यक प्रॉजेक्ट पर खर्च करने की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें। आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहरायेगा। इससे निबटने के लिए देश को तैयार करना होगा। वर्तमान दुर्दशा असहनीय है!'


Next Story

विविध