Top
समाज

UP : हमीरपुर में 16 साल के चाचा ने किया 5 साल की भतीजी का बलात्कार

Janjwar Desk
20 Dec 2020 10:48 AM GMT
UP :  हमीरपुर में 16 साल के चाचा ने किया 5 साल की भतीजी का बलात्कार
x
5 साल की लड़की अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी, तभी उसका 16 साल का चाचा उसे बिस्किट देने के बहाने अपने घर ले गया, वहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया, लड़की आरोपी के घर से रोती हुई बाहर निकली और उसने अपनी मां को पूरी घटना सुनाई...

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में 5 साल की भतीजी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में 16 साल के लड़के को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इस मामले में जांच कर रहे एसपी नरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि शनिवार 19 दिसंबर की दोपहर 5 साल की लड़की अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी, तभी उसका 16 साल का चाचा उसे बिस्किट देने के बहाने अपने घर ले गया। वहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद, लड़की आरोपी के घर से रोती हुई बाहर निकली और उसने अपनी मां को पूरी घटना सुनाई।

लड़की के परिवार की शिकायत पर नाबालिग आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच चल रही है। पीड़ित बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया, ताकि जांच आगे बढ़ सके।

Next Story

विविध

Share it