Begin typing your search above and press return to search.
समाज

हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट ले बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के भाई सौरभ गर्ग का दलित युवती की शादी में गाली-गलौज का वीडियो वायरल

Janjwar Desk
19 Feb 2023 4:20 PM GMT
हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट ले बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के भाई सौरभ गर्ग का दलित युवती की शादी में गाली-गलौज का वीडियो वायरल
x

हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट ले बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के भाई सौरभ गर्ग का शादी में गाली-गलौज का वीडियो वायरल

Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Shastri brother Saurabh Garg Viral Video : सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम की बदसलूकी के बारे में कहा जा रहा है कि जिस दलित परिवार को धीरेंद्र शास्त्री का भाई धमका रहा है उसने बागेश्वर धाम में सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी करने से इंकार कर दिया था...

Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Shastri brother Saurabh Garg Viral Video : बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री आजकल लगातार चर्चा में हैं। पहले जनज्वार का वीडियो सामने आने के बाद तर्कशास्त्री श्याम मानव द्वारा उन्हें चमत्कार सिद्ध करने की चुनौती दी गयी थी, जहां से उन पर भागने का आरोप लगा। उसके बाद उनके प्रेत दरबार से देवरिया की एक लड़की और दरभंगा का एक लड़का गायब होने की खबर सामने आयी और अब उसके बाद धीरेंद्र शास्त्री के भाई सौरभ गर्ग का एक शादी में हाथ में पिस्टल और सिगरेट के साथ एक शादी समारोह में गाली-गलौच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ गर्ग का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उनका भाई हाथ में कट्टा, मुंह में सिगरेट लिए दलितों के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है। मीडिया में आई खबरों की मानें तो वायरल वीडियो छतरपुर जिले के गढ़ा गांव का है। यहां दलितों के शादी समारोह में पहुंचे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरभ शास्त्री गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। वो कट्टे से एक दलित परिवार को धमकाते नजर आ रहे हैं। यह धीरेंद्र शास्त्री का वही भाई सौरभ गर्ग है, जो उनके साथ प्रवचनों के दौरान दिखायी देता है।

जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक यह वीडियो 11 फरवरी को गढ़ा गांव का है। यहां अहिरवार समाज के एक परिवार में शादी के दौरान धीरेंद्र शास्त्री का छोटा भाई सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम गर्ग पहुंचा और वहां पहुंचकर एक हाथ में सिगरेट और दूसरे में कट्टा लहराते हुए गाली—गलौज पर उतारू हो गया। वीडियो में ही नजर आ रहा है कि सौरभ गर्ग गाली देने के बाद एक युवक से मारपीट भी करता है। जब दूसरा युवक बीच बचाव करने पहुंचता है तो सौरभ गर्ग कट्टा लहराते हुए उसे जान से मारने की धमकी देता है। शादी में मौजूद लोग चुपचाप सौरभ गर्ग की बदतमीजियों के गवाह बने नजर आ रहे हैं।

जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक बागेश्वर धाम सरकारी धीरेंद्र शास्त्री के भाई के बदतमीजी का यह वीडियो राम आसरे अहिरवार ने शनिवार 18 फरवरी को फेसबुक पर पोस्ट किया है। सौरभ गर्ग की बदसलूकी के बाद कहा जा रहा है कि जिस परिवार को सौरभ धमका रहा है उसने बागेश्वर धाम में सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी करने से इंकार कर दिया था। गौरतलब है कि बागेश्वर धाम में महाशिवरात्रि के दौरान 121 गरीब लड़कियों के शादी का आयोजन किया गया था। इस शादी में सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक सामूहिक विवाह की सारी तैयारियां खुद बागेश्वर धाम सरकार ने की थी।


बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के भाई सौरभ गर्ग की बदसलूकी का 32 सेकेंड का वीडियो और फोटो पोस्ट करते हुए राम आसरे ने फेसबुक पर लिखा है, 'नमस्कार दोस्तो! इस पोस्ट में आपको दो इमेज और एक वीडियो दिख रहा होगा, इमेज में दिख रही इनकी शक्ल पर मत जाना ये दिखने में जितने शरीफ लग रहे हैं उतने हैं नहीं। एक का नाम धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री है, जो बड़ी ही चतुराई से अपने छोटे भाई के अपराधों को दबाते हैं...दूसरे का नाम शालिगराम गर्ग है,,,जो अत्याधिक गुंडा, दारुखोर और गजेड़ी किस्म का इंसान है। ये मैं नहीं इस पोस्ट का वीडियो कहता है यकीन न हो तो आप खुद देख लें। ये वीडियो ग्राम गढ़ा दिनांक 11/02/2023 रात्रि करीब 12 बजे का है, जिसमें धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे पूज्य महाराज अहिरवार समाज की शादी में आते हैं और खूब आतंक काटते हैं। हवाई फायरिंग करते हैं 8 लोगों को मारते हैं। कुर्सियां तोड़ते हैं। जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हैं। अब आप जानना चाहेंगे कि इस गुंडे ने ऐसा किया क्यों, इसका कारण ये है कि इस अहिरवार परिवार ने इनके सम्मेलन में शादी करने से मना कर दिया था। इससे छोटे महाराज भड़क गए और आ गये पिस्टल और अपने कुछ गुंडों के साथ... और दिखा दिया कि या तो शादी सम्मेलन से करो या हम करने नहीं देंगे। और ऐसा हुआ भी, बारात और रिश्तेदार उसी समय भगाने पड़े। शादी जैसा उत्सव मातम में बदल गया। आश्चर्य की बात तो ये है कि इतना कुछ होने के बाद भी पीड़ित परिवार थाने जाने को तैयार नहीं। कहता है कि हम थाने गए तो ये हमे जान से मार देंगे। इसे कहते हैं द​हशत, ये तो हुई छोटे महाराज की बात।


अब करते हैं बड़े महाराज (धीरेन्द्र शास्त्री) की चतुराई की बात, जैसे ही कुछ घंटों बाद इस घटना का पता बड़े महाराज को चला, महराज एक्शन में आए और बड़ी चतुराई से पीड़ित अहिरवार परिवार को बुलाया। परिवार नहीं गया तो महाराज के कुछ गुंडे परिवार को मार्सल में बैठा कर ले गए। और वहाँ चतुराई दिखाते हुए महाराज बोले कि आपके नुकसान की भरपाई हम कर देंगे। आप कोई भी प्रशासनिक एक्नश मत लेना...आपको हमारे साक्षात दर्शन हुए ये क्या कम है। इसे कहते हैं चतुराई...दहशत भी फैल गई और प्रशासनिक एक्शन भी नहीं हुआ।

Next Story

विविध